Random Posts

शेयरचैट ने जारी किया वेलेंटाइंस डे यूजर डाटा



सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शेयरचैट ने यूजरों के बीच हुई बातचीत के आधार पर शुक्रवार को वेलेंटाइंस-डे यूजर डाटा जारी किया है। वेलेंटाइंस डे के मौके पर अपना प्रेम प्रकट करने वालों में सबसे ऊपर हिंदी और तमिल भाषी के उपयोगकर्ता रहे। इनके द्वारा पोस्ट किए गए 5 लाख से अधिक यूजर कंटेंट को 60 करोड़ व्यूज मिले और 50 लाख से अधिक वाट्सएप मैसेज शेयर किए गए।

इन दोनों भाषाओं के उपयोगकर्ताओं की वजह से वेलेंटाइंस वीक के दौरान उपयोगकर्ताओं की सक्रियता का आंकड़ा 80 करोड़ से ज्यादा रहा। इस रुझान पर शेयरचैट के संचार प्रमुख राहुल नाग ने कहा शेयरचैट देश की नब्ज को पहचानता है, देशवासियों की मनोभावनाओं को अभिव्यक्ति का मंच देता है। हमारे प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ताओं की सक्रियता से हमें देश का रुझान पता चलता है। हमने देशभर में उत्साहवर्धक प्रतिक्रियाएं देखी हैं, जो पूरे सप्ताह वैलेंटाइंस डे का इंतजार कर रहे थे, ताकि अपनी रोमांटिक रिलेशनशिप का जश्न मना सकें।

उन्होंने कहा हमारा प्लेटफॉर्म विविध प्रकार के कंटेंट को प्रकट करने में सक्षम है और हमने देखा कि हमारे उपयोगकर्ता अपनी मातृभाषा के लिए प्रेम प्रकट कर रहे हैं। कुछ तो वेलेंटाइंस-डे के मौके पर अपने अकेलेपन का भी जश्न मना रहे हैं। इसी के साथ लव कैलकुलेटर इस साल शेयरचैट पर सबसे बड़ा हिट साबित हुआ है। इसे 80 लाख से अधिक बार इस्तेमाल किया गया है। शेयरचैट के इस इन-ऐप फीचर का इस्तेमाल यूजरों ने अपने प्रेम की संभावना को जांचने के लिए किया और इसके परिणामों को 10 लाख से अधिक बार वाट्सऐप पर शेयर किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ