Random Posts

माधुरी दीक्षित और उनके पूर्व मैनेजर राकेश नाथ के बीच ऑल इज वेल



बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने पूर्व मैनेजर रिक्कू उर्फ राकेश नाथ के बेटे करण नाथ की फिल्म 'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर लांच पर पहुंची थी। शेखर सूरी निर्देशित 'गन्स ऑफ बनारस' 28 फरवरी को रिलीज होगी। माधुरी ने ट्रेलर लांच पर फिल्म के सारे स्टारकास्ट को शुभकामनाएं दी। जब से राकेश नाथ अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के मैनेजर पद से हटे थे तभी से चर्चा थी कि उनके बीच अनबन चल रही है। अब लगता है कि उनके बीच सब ठीक है और उन्होंने अपने मतभेदों को पीछे छोड़ दिया है।

करण नाथ की फिल्म 'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर पर पहुंचने से यह साफ हो गया है अब दोनों के बीच दोस्ती है। फिल्म 'गन्स ऑफ बनारस' ट्रेलर लांच पर माधुरी दीक्षित नेने विशेष अतिथि थीं। फिल्म का निर्माण शाइना नाथ ने किया है। करण और शाइना दिग्गज निर्माता और प्रबंधक राकेश नाथ के बच्चे हैं, जिन्हें रिक्कू के नाम से जाना जाता है।

कार्यक्रम में वैलेंटाइन डे को लेकर माधुरी ने कहा कि हमारे लिए हर दिन वैलेंटाइन डे है। हम एक विशिष्ट दिन की प्रतीक्षा नहीं करते हैं। हर दिन हम एक दूसरे के लिए खास करते हैं। इस दिन लोग कार्ड और गुलाब का आदान-प्रदान करते हैं, इसलिए यह प्यार मनाने का दिन है। यह आपके माता-पिता के प्रति भी हो सकता है। मैं हमेशा अपने बच्चों से कहती हूं कि हर दिन मदर और फादर डे होना चाहिए। मेरे लिए यह वही है जो मेरे माता और पिता के लिए है या मेरी सास और ससुर के लिए है।

फिल्म में करण नाथ के अलावा नाथलिया कौर, शिल्पा शिरोडकर, गणेश वेंकटराम, जरीना वहाब, सलीम बेग, मोहन आगाशे और तेज सप्रू भी हैं। 'गन्स ऑफ बनारस' के निर्देशक शेखर सूरी हैं, वहीं फिल्म को शाइना नाथ और अशोक मुंशी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 'गन्स ऑफ बनारस' 28 फरवरी को रिलीज होगी।

करण नाथ 2002 में संदेश कोहली की फिल्म 'ये दिल आशिकाना' में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ जिविधा शर्मा नजर आई थी। फिल्म के सभी गाने हिट हुए थे। करण की आखिरी रिलीज फिल्म 'तेरा क्या होगा जॉनी' थी, जो 2009 में रिलीज हुई थी। करण बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में नजर आए थे। करण ने 2001 में बतौर हीरो फिल्म 'पागलपन' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ