Random Posts

बहुत बड़े हो गए हैं आपके फेवरेट 90’s के बच्चे, सोनपरी को देख कर तो पहचान ही नहीं पाएंगे


14 नवंबर को बाल दिवस मनाया जाता है और बच्चों को ये दिन काफी पसंद होता है क्योंकि या तो बच्चों की छुट्टी होती है या फिर स्कूलों में प्रोग्राम किए जाते हैं। मगर कुछ बच्चे ऐसे भी हैं जो बचपन से ही अपना नाम कमाते हैं अपनी किसी ना किसी एक्टिविटी के साथ लोगों के फेवरेट बन जाते हैं। यहां हम आपको टीवी के कुछ ऐसे बाल कलाकर के बारे में बताने जा रहे हैं। बहुत बड़े हो गए हैं आपके फेवरेट 90’s के बच्चे, आपका फेवरेट कौन है?

बहुत बड़े हो गए हैं आपके फेवरेट 90’s के बच्चे

90 के दशक में आपने कई ऐसे सीरियलल और फिल्में देखी हंगी जिनमें बाल कलाकारों ने आपका दिल जीत लिया था। चाहे वो करिश्मा का करिश्मा हो या फिर सोनपरी की फ्रूटी हो, शाका लाका बुम बुम का संजू हो या सुपरहीरो शक्तिमान हो हर किसी का अपना ही ऐरा था। चलिए बताते हैं उन कलाकारों के बारे में…

झनक शुक्ला

फिल्म कल हो ना हो में शाहरुख खान को प्रीति के अलावा उनकी बहन भी प्यार करती हैं। वो कोई साइड एक्ट्रेस नहीं बल्कि बाल कलाकार झनक शुक्ला थीं। झनक ने इस फिल्म के अलावा भी कई फिल्में और टीवी शोज किये हैं और इनमें ‘करिश्मा का करिश्मा’ काफी पॉपुलर है। अब झनक बड़ी हो गई हैं और अपनी पढ़ाई पूरी करते हुए मुंबई के मलाड इलाके में रहती हैं।

परजान दस्तूर


ब्लॉकबस्टर फिल्म कुछ-कुछ होता है में एक बच्चा तारे गिनता रहता है और ऐसा ही एक बच्चा कभी खुशी कभी गम में भी पाया गया था। इस बाल कलाकार का नाम परजान दस्तूर है और अब ये 28 साल के हो गए हैं। फिलहाल ये टीवी और फिल्मों में कैमरे के पीछे काम कर रहे हैं और कुछ फिल्में भी असिस्ट कर रहे हैं।

तन्वी हेगड़े

90 के दशक में ज्यादातर लड़कियां सोनपरी पसंद करती थीं, खासकर इसमें लीड रोल करने वाली बाल कलाकार तन्वी हेगड़े सबकी फेवरेट रही हैं। अब तन्वी 28 साल की हो गई हैं और इन्होने अपना करियर महज 3 साल की उम्र में शुरु किया था लेकिन अभी ये इंडस्ट्री से दूर हैं। 3 साल की उम्र में तन्वी ने रसना बेबी कॉन्टेस्ट जीता था।

किंशुक वैद्य


पॉपुलर सीरियल शाका लाका बूम बूम के संजू और उसकी मैजिक पैंसिल के सभी दीवाने रहे है। किंशुक वैद्य ने इस शो में अपना काम काफी अच्छे से किया और उस दौर के हर बच्चे को संजू बनना होता था। अब संजू यानी किंशुक वैद्य भी 28 साल के हो गए हैं और टीवी सीरियल्स में काम करते हैं।

हंसिका मोटवानी

साउथ फिल्मों से लेकर हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली हंसिका मोटवानी तो समय से पहले ही बड़ी हो गई थीं। हंसिका ने शाका लाका बूम बूम और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियल्स किए हैं। इसके अलावा हंसिका कोई मिल गया जैसी सुपरहिट फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। बाल कलाकार के रूप में हंसिका को काफी पसंद किया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ