Random Posts

उल्टी दिशा में कार चलाकर पूर्वोत्तर समेत इन राज्यों के भ्रमण पर निकला यह शख्स


कार पर देश प्रेम के स्टीकर आैर भगवा झंडा लगाकर उल्टी दिशा (बैक गियर) में कार चलाकर देश भ्रमण पर निकले महाराष्ट्र के संतोष राज। संतोष उल्टी दिशा में कार चलाकर पूरे देश को सीधा संदेश देना चाहते हैं। तकरीबन 48 साल के संतोष राज 10 जनवरी को उल्टी दिशा में कार चलाकर देश भ्रमण पर निकले हैं।


देश प्रेम के स्टीकर आैर भगवा झंडा लगी कार को भागलपुर के व्यस्त सड़क पर उल्टी दिशा में चलते देख लोग भी हैरान हो रहे हैं। बता दें कि करीब दो महीने में संतोष ने नौ राज्यों का भ्रमण किया हैं। संताेष नौ हजार सात सौ किलोमीटर की दूरी बैक गियर में कार चलाकर तय कर चुके हैं। पूणे (महाराष्ट्र) के संतोष राज ने बताया कि वो बैक गियर में कार चलाकर देश और दुनिया को सीधा संदेश देने निकले हैं।



 चायनीज चीज का करें बहिष्कार

संतोष ने बताया कि वे एेसा करके लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि चायनीज चीजों का बहिष्कार करें, चीनी माल को न खरीदें। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार अगर आर्मी को थोड़ी छूट दे तो वो बहुत कुछ कर सकती है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कैद में जो भारतीय हैं उनकी जल्द से जल्द रिहाई हो।


 पूर्वोत्तर समेत इन राज्यों से होते हुए जा रहा है झारखंड

संतोष ने बताया कि वो पांच हजार किलोमीटर की दूरी तय कर वापस अपने महाराष्ट्र लौट रहे हैं। दरअसल उन्हें बिहार होते हुए झारखंड जाना है। संतोष ने बताया कि वो 10 जनवरी को महाराष्ट्र से निकल मध्यप्रदेश, गुजरात, राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, पंजाब, जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश,  उत्तरप्रदेश, उत्तरांचल, बिहार, सिलीगुड़ी, वेस्ट बंगाल, सिक्कम, गंगटोक, असम, मेघालय, त्रिपुरा, मणिपुर, मिजोरम नागालैंड अरुणाचल प्रदेश होते वापस बिहार होते अब झारखंड जा रहे हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ