Random Posts

बेहद प्यारी और शांत हैं टीवी की ये अभिनेत्रियां, गुस्से और घमंड से दूर-दूर तक नहीं है कोई नाता

कुछ लोगों को पता नहीं क्यों छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आने लगता है. ज़्यादा गुस्सा आना भी अच्छा नहीं होता क्योंकि जब व्यक्ति को गुस्सा आता है तब उसका दिमाग चलना बंद हो जाता है. आप कितने ही समझदार और अक्लमंद क्यों न हों, गुस्से में आप की अक्ल काम नहीं करती. क्रोध को एक उर्जा माना जाता है और क्रोध हर किसी व्यक्ति को आता है, किसी को कम तो किसी को ज़्यादा क्योंकि गुस्सा एक साधारण भावना होती है. लेकिन अगर ये हद से पार हो जाए तो इसके बहुत ही बुरे परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. गुस्सा करने से आपके रिश्तों और आपके मस्तिष्क की स्थिति को भी हानि पहुंचती है. क्रोध पर नियंत्रण कर लेने वाले को बुद्धिमान कहा जाता है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में वैसे तो कई घमंडी और गुस्सैल अभिनेत्रियां मौजूद हैं लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो बेहद ही नम्र स्वभाव की हैं और जिन्हें गुस्सा लगभग न के बराबर आता है.

आस्था अग्रवाल

साल 2014 में ‘एक हसीना थी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आस्था अग्रवाल आज टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस बन गयी हैं. हाल ही में वह कॉमेडी शो ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ में नजर आ रही थीं. आस्था अग्रवाल के चेहरे से उनकी मासूमियत साफ झलकती है. कोई उन्हें देखकर यह नहीं कह सकता कि उन्हें कभी गुस्सा आता भी होगा. सेट पर भी कई बार वह मौज मस्ती करते हुए देखी जाती हैं.

केतकी कदम


केतकी कदम टीवी इंडस्ट्री में अपने शांत स्वभाव के लिए मशहूर हैं. केतकी फेमस शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में काम कर चुकी हैं. इसके बाद वह क़ुबूल है, महाभारत, सरोजिनी- एक नई पहल जैसे शोज में नजर आईं. केतकी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें गुस्सा बहुत कम आता है.

समीक्षा जायसवाल

समीक्षा को सबने हमेशा हंसते-मुस्कुराते ही देखा है. वह कभी गुस्से में या घमंड में नजर नहीं आयीं. इनके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है. समीक्षा अपने विनम्र स्वभाव के लिए जानी जाती हैं. यह मशहूर शो ‘जिंदगी की महक’ में नजर आ चुकी हैं. समीक्षा एक बेहद ही शांत स्वभाव एक्ट्रेस हैं जो न कभी गुस्सा करती हैं और न कभी किसी के बारे में बुरा कहती हैं.

मेघा चक्रवर्ती


मेघा ने टीवी इंडस्ट्री में मशहूर सीरियल ‘बड़ी देवरानी’ से कदम रखा था. मेघा का भी स्वभाव शांत और विनम्र है. कुछ ही सालों में मेघा टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन गयी हैं. उनके मासूम चेहरे की तरह उनका स्वभाव भी शांत है.

सनाया ईरानी

सनाया ईरानी फेमस टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में नजर आ चुकी हैं. इसमें उन्होंने खुशी का किरदार निभाया था. सनाया का भी नाम टीवी की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जो हर वक्त हंसते खेलते रहती है. इनके चेहरे पर भी गुस्सा कम ही देखने को मिलता है. सनाया बेहद सरल स्वभाव की हैं और अपने इसी स्वभाव की वजह से वह दर्शकों की फेवरेट हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ