Random Posts

शादी के ठीक पहले झुला झूल रही थी दुल्हन, बारात आने के पहले रहस्यमयी ढंग से हो गई गायब

एक पल के लिए सोचिए आपकी शादी हैं और आप दुल्हा बनने जा रहे हैं. आपके मन में इस शादी को लेकर बहुत उत्साह हैं. फिर आखिरकार वो शादी वाला शुभ दिन आ जाता हैं. आप दूल्हें की ड्रेस पहन तैयार हो जाते हैं. दुल्हन के पास बारात ले जाने की तैयारियां भी शुरू हो जाती हैं. अब इसी बीच आपको पता लगता हैं कि आपकी दुल्हन एक रहस्यमयी ढंग से गायब हो गई हैं. इस पर आपका क्या रिएक्शन होगा? यक़ीनन ये किसी भी दुल्हे के लिए बहुत बड़ा झटका होगा. अब ऐसा ही एक झटका काशीपुर में रहने वाले दुल्हे को भी लगा हैं. उसकी दुल्हन शादी के ठीक पहले अचानक गायब हो गई. चाश्मिदों की माने तो उसे आखिर बार झुला झूलते हुए देखा गया था. आइए विस्तार से जाने आखिर ये माजरा क्या हैं.
दरअसल काशीपुर में रहने वाले एक पिता के तीन बेटे और एक बेटी हैं. इस पिता ने बाकी सबकी शादी तो निपटा दी थी लेकिन एक सबसे छोटा बेटा घर में कुंवारा बैठा था. ऐसे में पिता ने अपने लाडले बेटे की शादी राजस्थान में रहने वाली एक लड़की के साथ तय कर दी. शादी की तारीख 2 फ़रवरी रखी गई. तय डेट पर लड़की वाले शादी करने दुल्हन को लेकर राजस्थान से काशीपुर स्थित आईटीआई थाना क्षेत्र के एक रिसॉर्ट में आ गए. ये वही रिसॉर्ट था जहाँ से शादी का कर्यक्रम होना था.
एक फ़रवरी के दिन शादी की रिंग सेरेमनी और महिला संगीत जैसा कार्यक्रम भी हुआ. इसके बाद अगले दिन यानी 2 फरवरी की शाम बारात आना था. ऐसे में वर पक्ष इस बारात को ले जाने की तैयारी में व्यस्त हो गया. उधर रिसॉर्ट में रुकी दुल्हन रहस्यमयी ढंग से अचानक गायब हो गई. जब कई बार ढूँढने पर भी लड़की नहीं मिली तो उसके पिता ने पुलिस को सुचना दी. पुलिस मौके पर आई और जांच करने लगी. पुलिस को इस जांच में पता लगा कि दुल्हन अपने किसी पुरुष मित्र के साथ संपर्क में थी. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि वो शायद शादी के पहले अपने इसी मित्र के साथ भाग गई हैं. हालाँकि इस मामले में पुलिस अभी और भी जांच कर रही हैं.

जांच में ये भी सामने आया कि रिसॉर्ट से गायब होने के पहले युवती वहां लगा झुला झूल रही थी. उधर दुल्हन के परिवार को जब इसका पता लगा तो वो रात में ही अपने घर राजस्थान लौट गए. शादी में एक हजार मेहमानों का स्वादिष्ट खाना भी बना हुआ रखा था. अब ये खाना ऐसा की ऐसा ही रखा रह गया. बाद में इस खाने को आस पास के लोगो में बाँट दिया गया.
इस पूरी घटना के बाद दूल्हा पक्ष भी टेंशन में हैं. दुल्हन की इस हरकत की वजह से उनकी समाज में बदनामी हो गई. कुछ लोग ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद ये शादी लड़की की मर्जी के बिना हो रही थी. इसलिए ये वर और वधु दोनों पक्षों की जिम्मेदारी हैं कि शादी के पहले वे ये सुनिश्चित कर ले कि लड़की ये शादी अपनी मर्जी से कर रही हैं या नहीं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ