Random Posts

Tecno Camon 15 होगा कंपनी के पंच-होल डिसप्ले और 48एमपी क्वॉड रियर कैमरे वाले फोन का नाम, लो बजट में इसी महीने होगा लॉन्च





टेक कंपनी Tecno भारत में बेहद जल्द अपना नया स्मार्टफोन लाने जा रही है जो क्वॉड रियर कैमरे से लैस होगा। हमनें Tecno के इस आगामी स्मार्टफोन की फोटो भी शेयर की थी जिसमें फोन के बैक पैनल और क्वॉड रियर कैमरे की जानकारी मिली थी। वहीं आज फिर से हम इस स्मार्टफोन से जुड़ा बड़ा खुलासा लेकर आए हैं। हमें जानकारी मिली है कि टेक्नो का यह स्मार्टफोन कंपनी की ‘कैमोन सीरीज़’ में लॉन्च किया जाएगा और इस मोबाइल का नाम होगा Tecno Camon 15


Tecno ने हालांकि अभी तक अपने इस आगामी स्मार्टफोन के नाम से पर्दा नहीं उठाया है लेकिन हमें पुख्ता सूत्रों से जानकारी मिली है कि टेक्नो का यह स्मार्टफोन Tecno Camon 15 नाम के साथ इंडियन मार्केट में दस्तक देगा। यह डिवाईस पंच-होल डिसप्ले पर लॉन्च किया जाएगा जो फ्रंट पैनल के उपरी दाईं ओर मौजूद होगी। इस पंच-होल में ही फोन का फ्रंट कैमर फिट होगा। बता दें कि Tecno Camon 15 को कंपनी लो बजट में ही लॉन्च करेगी और फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम ही होगी।

48एमपी क्वॉड रियर कैमरा


हमें प्राप्त फोटो में फोन का बैक पैनल दिखाई दे रहा है। फोन के रियर पैनल पर उपरी दाईं ओर कैमरा सेटअप लगा हुआ है जो वर्टिकल शेप में है। इस कैमरा सेटअप में दाईं ओर चार कैमरा सेंसर लगे हुए हैं। इन कैमरा सेंसर्स के बाईं ओर वर्टिकल शेप में ही क्वॉड एलईडी लाईट दी गई है। फ्लैश लाईट के ठीक नीचे ‘Camon 48M AI Quad Cam’ लिखा गया है। इस टेक्स्ट भी साफ करता है कि टेक्नो का यह आगामी स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर सपोर्ट करेगा। बता दें कि Tecno Camon 15 नाईट फोटोग्राफी के लिए खास होगा और इस फोन में ‘अल्ट्रा नाईट लेंस’ दिया जाएगा।

Now the night will always be bright. We have something amazing in store for you! #StayTuned for more information. #NewYouWithCamon pic.twitter.com/8fEQ9PMfzv

— Tecno Mobile India (@TecnoMobileInd) February 5, 2020



Tecno Camon 15 के बैक पैनल पर बीच में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसी तरह फोन के राईट साईड पैनल पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन भी साफ नज़र आ रहा है। वहीं फोन के बाएं पैनल पर सिम स्लॉट मौजूद है। वहीं कंपनी द्वारा किए गए ट्वीट में Tecno Camon 15 में पंच-होल डिसप्ले दिए जाने का भी खुलासा हो चुका है। गौरतलब है कि Tecno ब्रांड भारत में अपना पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन भी लाने वाला है, जो इस महीने के अंत या मार्च के शुरूआत में बाजार में उतारा जा सकता है।

Tecno Camon 12 Air

Tecno Camon 12 Air इस सीरीज़ का लेटेस्ट फोन हो जो पंच-होल डिसप्ले सपोर्ट करता है। कंपनी ने इस डिसप्ले को डॉट-इन डिसप्ले का नाम दिया है। Tecno Camon 12 Air में 720 x 1600 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.55 इंच की एचडी+ डिसप्ले देखने को मिलेगी। यह फोन एंडरॉयड 9 पाई आधारित होगा जो आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक हेलीयो पी22 चिपसेट पर रन करेगा। वहीं ग्राफिक्स के लिए इस फोन में पावरवीआर जीई8320 जीपीयू दिए जाने की बात कही गई है।

Tecno Camon 12 Air को लेकर कहा गया है कि यह डिवाईस इंडिया में 3 जीबी रैम मैमोरी पर लॉन्च होगा। इस फोन में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 500 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो Tecno Camon 12 Air एआई ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा। फोन के बैक पैनल पर फ्लैश लाईट के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा।

इसी तरह रियर कैमरा सेटअप में 120डिग्री की क्षमता वाला 5 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर देखने को मिलेगा। सेल्फी के लिए Tecno Camon 12 Air में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए जहा फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है वहीं पावर बैकअप के लिए Tecno Camon 12 Air में 4000एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन 9,999 रुपये की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ