Random Posts

देर रात नींद न आने पर स्मृति ईरानी ने की मस्ती, लिखा- ‘प्लीज, आप लोग मेरे….’

टेलीविजन की दुनिया से लेकर राजनीति की दुनिया का सफर तय करने वाली स्मृति ईरानी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जी हां, पिछले कुछ सालों से केंद्रीय मंत्री के पद पर बरकरार स्मृति ईरानी ने अपने तेवर से विरोधियों को हमेशा ही पस्त किया। इस बार के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने अमेठी से राहुल गांधी को चुनाव में हराया था, जिसके बाद से ही उनका कद और भी ज्यादा बढ़ गया। खैर, यहां हम स्मृति ईरानी के राजनीतिक करियर नहीं, बल्कि उनके निजी लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने निजी लाइफ में बहुत उतार चढ़ाव देखा है, जिसकी वजह से उनका कद अब बहुत बढ़ चुका है। तमाम संघर्षों के बाद वे अपने मुकाम पर पहुंची है। स्मृति ईरानी न सिर्फ अपने विरोधियों को तेवर दिखाती हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर अक्सर मजाक के मूड में रहती हैं, जिसकी वजह से हाल ही में उन्होंने एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि स्मृति ईरानी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने आसपास की घटनाओं पर ध्यान रखती हैं।

स्मृति ईरानी ने शेयर किया ये पोस्ट

यूं तो नींद न आने की समस्या से लोग अक्सर जूझते हैं, लेकिन स्मृति ईरानी ने इस समस्या को मजाक बनाते हुए थोड़ा सी मस्ती कर ली। स्मृति ईरानी ने अपने पोस्ट में लिखा कि बड़े लोग कह गए हैं कि जब आपको नींद नहीं आती है, तो आप किसी और के सपने में जग रहे होते हैं, ऐसे में आप लोग प्लीज मेरे सपने देखना बंद कर दें। मतलब साफ है कि स्मृति ईरानी ने अपने फैंस के साथ जबरदस्त मस्ती की। बता दें कि सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव


राजनीतिक गलियारों में अपने तीखे तेवर से विरोधियों को पस्त करने वाली स्मृति ईरानी अक्सर सोशल मीडिया से भी तीर छोड़ती हुई नज़र आती हैं। स्मृति ईरानी न सिर्फ सोशल मीडिया से राजनीति करती हैं, बल्कि वे अपने फैंस के साथ जमकर मस्ती भी करती हैं। इसी कड़ी में वे अक्सर अपनी निजी लाइफ से जुड़े कुछ पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। बाल दिवस के मौके पर भी उन्होंने जबरदस्त पोस्ट शेयर किया था, जो कि अब तेज़ी से वायरल हो रहा है।

पॉवरफुल केंद्रीय मंत्री हैं स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने न सिर्फ अपने फिल्मी करियर में नाम फेम कमाया है, बल्कि राजनीति गलियारों में भी अब उन्हीं के चर्चे हैं। अब तक के राजनीति करियर में उन्होंने कई बड़े बड़े मंत्रालय संभाले हैं, जिसकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है। फिलहाल, वे कपड़ा मंत्रालय संभालती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें कि स्मृति ईरानी मोदी सरकार के विश्वसनीय मंत्रियों में से एक मानी जाती है, जिनके कंधे से बीजेपी अक्सर अपने विरोधियों को पस्त करती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ