Random Posts

बर्थडे पार्टी के दिन मिला 'मौत का रिटर्न गिफ्ट'

 बर्थडे पार्टी के दिन मिला 'मौत का रिटर्न गिफ्ट'

बर्थडे पार्टी के दिन तोहफे तो हर कोई देता है लेकिन एक लड़के को मिला मौत का रिटर्न गिफ्ट, मामला ऐसा संगीन है जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे जी हां गुरुवार देर रात सतनामपुरा इलाके में बर्थ-डे पार्टी के दौरान शोर शराबा करने से रोकने पर हुए विवाद में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी( एलपीयू) के छात्र की हत्या कर दी गई।


 हमलवारों ने छात्र के मुंह और शरीर पर बेसबॉल के बैट और ईंटों से वार किया था। मृतक छात्र का एक साथी इस हमले में गंभीर रुप से घायल हो गया है।


 एसएचओ सुखपाल सिंह ने बताया कि आशीष प्रसाद पुत्र शिवजी प्रसाद निवासी टीडी रोड टूरा मेघालय फगवाड़ा में एलपीयू में बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिग का छात्र था। आशीष के दोस्त रिषभ का गुरुवार को जन्मदिन था। रिषभ के दोस्त एलपीयू के ही चार स्टूडेंट विवेक कुमार पांडे, आकाश श्रीवास्तव, रजत चौबे व अमन कुमार पार्टी के लिए आशीष के पीजी पहुंचे थे।


 केक काटने के बाद सभी दोस्त कथित तौर पर शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। इसी बीच पड़ोसियों ने छात्रों को रोका तो झगड़ा हो गया। छात्र रजत का आरोप है कि शोर-शराबा करने का आरोप लगा पड़ोसियों ने पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। आशीष ने समझाना चाहा तो उस पर पत्थरों व बेसबैट पर हमला कर दिया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।


 गौरतलब  है कि पुलिस ने हत्या के आरोप में पडोसी राहुल कुमार उसके दो बेटों अभिषेक व अंकित तथा उसके भाई अशोक कुमार व दो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। राहुल व अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के बेटे नाबालिग हैं। इनकी आयु 14 से 16 साल के बीच है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ