Random Posts

पीपल के पत्ते से किया जा सकता है वशीकरण, तो आइये जानते हैं पीपल के पत्ते से वशीकरण


लोगों का किस तरह से वशीकरण किया जाता है लाल किताब में इससे जुड़े कई सारे टोटके बताए गए हैं और इन टोटकों की मदद से कोई भी इंसान किसी का भी वशीकरण कर सकता है। लाल किताब में पीपल के पत्तों से वशीकरण कैसे किया जाता है इसका भी जिक्र किया गया है और आज हम आपको पीपल के पत्तों से वशीकरण करने से जुड़े कुछ सरल टोटके बताने जा रहे हैं। जिनको करके आप किसी भी व्यक्ति को अपने काबू में कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं पीपल के पत्ते से वशीकरण करने के टोटके।

पीपल के पत्ते से वशीकरण

पीपल के पत्ते को तांत्रिक शास्त्र में बेहद ही चमत्कारी माना जाता है और यही कारण है कि इसका प्रयोग वशीकरण के लिए किया जाता है। पीपल के पत्ते की मदद से किया गया वशीकरण लंबे समय तक रहता है और इस पत्ते की मदद से मनचाही चीज भी पाई जा सकती है।

पहला टोटका

पीपल के पत्ते से वशीकरण करने से जुड़े पहले टोटके के तहत आपको दो पीपल के पत्ते और लाल चंदन चाहिए होगा। आप लाल चंदन की मदद से पीपल के पत्ते के ऊपर उस वक्त का नाम लिख दें जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं। दोनों पत्तों पर नाम लिखने के बाद आप एक पत्ते को जमीन के अंदर दबा दें और दूसरे पत्ते को जल में प्रवाहित कर दें। इस टोटके को शनिवार के दिन करें। ये टोटका करने के एक दिन बाद ही आपको इसका असर देखने को मिल जाएगा और आपने जिसका नाम पीपल के पत्ते पर लिखा होगा वो व्यक्ति आपके वश में आ जाएगा।
पीपल के पत्ते से वशीकरण

हालांकि आप जब पीपल के पत्ते को जमीन के अंदर दबाएं और पानी में प्रवाहित करें तो पीछे मुड़कर ना देंखे और सीधे घर चले आएं। क्योंकि ये टोटका करते समय अगर पीछे मुड़कर देख लिया जाए तो इस टोटके का फल नहीं मिलता है और वशीकरण असफल रहे जाता है।

दूसरा टोटका

पीपल के पत्ते से वशीकरण करना बेहद ही आसान है। वशीकरण करने हेतु आप शनिवार के दिन पीपल के पेड़ से एक पत्ता तोड़ लें। ये पत्ता एकदम हरा होना चाहिए। इसके बाद आप कपूर की राख से इस पत्ते के ऊपर उस व्यक्ति का नाम लिख दें। जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं। ये करने के बाद आप इस पत्ते को उसी पेड़ के नीचे रख दें और इसे पत्थर से दबा दें। रोज आप इस पत्थर के सामने दीपक जलाएं और चावल अर्पित करें। ये टोटका करने से वो व्यक्ति आपके काबू में आ जाएगा जिसका नाम आपने पीपल के पत्ते के ऊपर लिखा होगा।

तीसरा टोटका

पीपल के पेड़ से आप सात पत्तों को तोड़ लें। फिर चंदन के पाउडर का एक घोल तैयार कर लें। इस घोल की मदद से आप पीपल के सातों पत्तों के ऊपर उस व्यक्ति का पूरा नाम लिख दें जिसको आप वश में करने की इच्छा रखते हैं। ये करने के बाद आप  इन सातों पत्तों को लाल रंग के धागे से बांध दें और पीपल के पेड़ के नीचे एक गड्ढा कर इन्हें वहां पर दबा दें। ये प्रक्रिया करते समय आप अपने मन में उस व्यक्ति का नाम भी बोलते रहें। जिसे आप काबू में करना चाहते हैं। ये टोटका करने से वो व्यक्ति तुरंत आपके काबू में आ जाएगा और आपकी हर बात को मानने लग जाएगा। ये टोटका आप मंगलवार के दिन करें।

चौथा टोटका

पीपल के पत्ते से वशीकरण

अगर आप किसी से प्यार करते हैं और उसे पाना चाहते हैं तो आप ये टोटका जरूर करें। इस टोटके के अनुसार आप एक कमरे में बैठ जाएं और अपने सामने एक पीपल का पत्ता रख दें और इस पत्ते पर सिंदूर की मदद से अपने प्यार का नाम लिख दें। इसके बाद आप एक दीपक जला दें और नीचे बताए गए मंत्र का जाप 108 बार करें। ऐसा करने से वो व्यक्ति भी आप से प्यार करने लग जाएगा जिसे आप प्यार करते हैं। इस टोटके को आप किसी भी महीने की कृष्णा पक्ष की पहली तिथि  को ही करें।
यह भी पढ़ें : अमीर बनने के टोटके

मंत्र

“काली चिड़िया चिग चिग बोले
कली बन कर जाए
अमुक को वश में कर से करीए
ना करीए तो यति हनुमान कीआन

पांचवा टोटका

अगर आपका पति आपकी बात नहीं सुनता है या किसी अन्य महिला से प्यार करता है तो आप ये टोटका करें। इस टोटके के तहत आप अमावस्या की रात को पीपल के पेड़ की पूजा करें और इस पेड़ के सामने एक दीपक जला दें। इसके बाद आप इस पेड़ का एक पत्ता घर ले आएं और इस पत्तों को मंदिर में रखकर अपने पति का नाम मन में ले। इसके बाद आप इस पत्ते को सूख लें और इसे पीसकर एक पाउडर तैयार कर लें। आप इस पाउडर को चाय में डालकर अपने पति को पीने को दे दें। ऐसा करने से आपका पति आप से प्यार करने लग जाएगा और किसी भी अन्य महिला की और नजर उठाकर भी नहीं देखगा।

छठा टोटका

पीपल के पत्ते से वशीकरण

आप मंगलवार के दिन पीपल के पेड़ की पूजा रात के समय करें और पूजा करते समय “ॐ क्लीं क्लीं क्लीं क्लीं क्लीं भूर्भुव स्व तत्सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य: धीमहि धियो यो न: प्रचोदयात्” मंत्र का  जाप 108 बार करें। इसके बाद आप एक पीपल के पत्ते पर काजल की मदद से उस व्यक्ति का नाम लिख दें। जिसे आप वश में करना चाहते हैं। फिर आप पत्ते पर काजल का एक टीका भी लगा दें। इसके बाद पत्ते को जला दें। ये टोटका करते ही वो इंसान आपकी हर बात मानने लग जाएगा। जिसका नाम आपने पीपल के पत्ते के ऊपर लिखा होगा। हालांकि ये टोटका करते समय आप इस बात का ध्यान रखें की आपका मुख ये टोटका करते समय उत्तर दिशा में हो।

सातवां टोटका

सातवें टोटके के तहत आप एक पीपल का पत्ता लेकर उस पर लाल चंदन की मदद से उस व्यक्ति नाम लिखें जिसे आप वश में करना चाहते हैं। इसके बाद आप एक लोटे में जल भर लें और इस पत्ते को उस लोटे के अंदर डाल लें। इस लोटे को एक दिन तक ऐसे ही रहने दें और दूसरे दिन इस पानी को पीपले के पेड़ पर चढ़ा दें और इस पत्ते को जल में प्रवाहित कर दें।

आठवां टोटका

पीपल के पत्ते से वशीकरण

पीपल के पत्ते से वशीकरण करने के लिए आप एक आलू लें और उसे छील लें। फिर इस आलू पर काले रंग का कपड़े लपेट दें और इसे लाल मौली से बांध दें। इसके बाद आप पीपल के पेड़ के पास जाएं और वहां से एक पीपल का पत्ता ले लें और उस पर उस इंसान का नाम सिंदूर से लिख दें जिसे आप अपने काबू में करना चाहते हैं। ये करने के बाद आप आलू को पीपल के पत्ते के ऊपर रख दें और इस मंत्र का 108 बार करें जाप करें –
ॐ कुल्याय च नमः (व्यक्ति का नाम लें) शाष्प्याय च फेन्याय च नमः”। ये मंत्र पढ़ने के बाद आप आलू को पीपले के पत्ते सहित जमीन में दबा दें।

टोटके करते समय रखें इन बातों का ध्यान

  • पीपल के पत्तों से किए गए टोटके काफी असरदार साबित होते हैं और इनकी मदद से किसी को भी वश में किया जा सकता है। हालांकि अगर आप बुरे इच्छा से किसी को अपने वश में करने के लिए ये टोटके करते हैं तो आपको इन टोटकों का लाभ नहीं मिलता है।
  • पीपल के पत्ते के टोटके करते समय आप अपना मन साफ रखें और किसी के लिए भी बुरा ना सोचें। ऐसा करने से टोटके का असर नहीं होगा।

पीपल के पत्ते से जुड़े अन्य टोटके

  • पीपल के पत्तों की मदद से आर्थिक तंगी भी दूर की जा सकती है। आप पीपल का एक पत्ता लेकर उसे लक्ष्मी मां के सामने रख दें। फिर इस पत्ते को आप अपनी तिजोरी में रख दें। ऐसा करने से आपकी आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी औैर आपको धन लाभ होगा।
  • बुरे सपने आने पर आप एक पीपल का पत्ता तोड़ लें और इसे हनुमान जी के सामने रख दें। इसके बाद आप हनुमान जी पर लगे सिंदूर से इस पत्ते पर हनुमान का नाम लिख दें और इस पत्ते को अपने बिस्तर के नीचे रख दें। ऐसा करने से आपको बुरे सपने नहीं आएंगे।
ऊपर बताए गए पीपल के पत्ते से वशीकरण करने के टोटके आप जरूर करके देंखे। इन टोटकों की मदद से आप आसानी से वशीकरण कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ