Random Posts

पापा स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे, 3 साल की बच्ची बीच में आकर खुद गाने लगी, देखे क्यूट Video

बच्चे बड़े ही क्यूट होते हैं. वे जो भी करते हैं लोगो को बड़ा पसंद आता हैं. ऐसी ही एक प्यारी बच्ची का विडियो सोशल मीडिया पर सबका दिल जित रहा हैं. इस विडियो में छोटी सी बच्ची स्टेज पर ‘दिल हैं छोटा सा, छोटी सी आशा’ गाना गाते नजर आती हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि स्टेज पर बच्ची के पापा सिंगिंग परफॉरमेंस दे रहे होते हैं, लेकिन उनकी बेटी बीच में आ जाती हैं और बोलती हैं कि मुझे गाना हैं. इसके बाद बच्ची बड़े प्यार से अपने पापा को धक्का देकर पीछे कर देती हैं और अकेली गाने लगती हैं.
बच्ची अपनी तोतली भाषा में गाना गाते हुए बड़ी ही क्यूट लगती हैं. लड़की की मासूमियत देख वहां मौजूद सभी दर्शक भी बड़े खुश हो जाते हैं. कुछ देर गाने के बाद बच्ची के पापा भी उसे ज्वाइन कर लेते हैं. फिर बाप बेटी की जोड़ी साथ में गाती हैं. गाने के बीच बीच में बच्ची प्यारे अंदाज में डांस भी करती हैं. सोशल मीडिया पर लोगो को ये विडियो बहुत पसंद आ रहा हैं. जानकारी के मुताबिक बच्ची के पापा का नाम माधव बीना अग्रवाल हैं. इस विडियो को बच्ची की मम्मी मेघा अग्रवाल ने ट्विटर और यूट्यूब पर साझा किया हैं. उन्होंने विडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि ‘मेरी 3 साल की बेटी पहली बार अपने पिता के साथ परफॉर्म कर रही हैं. उसे आपका आशीर्वाद चाहिए.

देखे विडियो


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बच्ची का नाम वेदा अग्रवाल हैं. वेदा के पिता पेशे से एक वोकलिस्ट और म्यूजिक कम्पोजर हैं. वे जगह जगह अपने सिंगिंग शो करते रहते हैं. ऐसे में पहली बार उनकी बेटी वेदा जब स्टेज पर आई तो पापा को पीछे कर खुद ही गाने लगी. बच्ची का ये क्यूट अंदाज़ लोगो को बहुत पसंद आया. अब सोशल मीडिया पर तो ये विडियो बहुत पॉपुलर हो रहा हैं.

हम भी इनकी बातसे सहमत हैं. विडियो देख हमारे मुंह पर भी मुस्कान आ गई.

बात तो सही कही हैं. बच्ची इतनी प्यारी हैं कि माँ को नजर से बचाने के लिए इसे काला टिका लगाना तो बनता हैं.

क्यूटनेस तो हैं भैया. इससे ज्यादा क्यूट चीज हमने आज तक नहीं देखी हैं.

सही कहा.. ये बच्ची सच में परी लग रही हैं. हमारी तरफ से भी बच्ची को ढेर सारा प्यार.
वैसे आप लोगो को ये विडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए. यहाँ आप पूरा विडियो भी देख सकते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ