Random Posts

एक बार फिर ट्रेडिशनल लुक में नजर आयीं मौनी रॉय, फैंस ने कहा- खूबसूरती हो तो ऐसी

मौनी रॉय आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. मौनी का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. सीरियल ‘नागिन’ में मौनी का नागिन वाला अंदाज लोगों को खूब भाया था. मौनी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. कुछ महीनों पहले मौनी ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और दर्शकों को मौनी की एक्टिंग भी काफी पसंद आई थी. मौनी आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने होंठों को लेकर.
मौनी को लोग फैशनिस्टा के रूप में भी जानते हैं. वह वेस्टर्न और इंडियन लुक को बहुत अच्छे से कैरी करती हैं. मौनी को फैशन से खेलना पसंद है और वह आये दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. हाल ही में मौनी ने ट्रेडिशनल लुक में फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में मौनी एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं.

बता दें, मौनी ने फोटोशूट की जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उन्होंने डार्क ग्रे कलर का लहंगा पहना है जिस पर मल्टी कलर फूल बने हुए हैं. ये लहंगा दिखने में बेहद खूबसूरत और मौनी ने इसे पहनकर लहंगे की खूबसूरती और बढ़ा दी है. यह कहना गलत नहीं होगा कि मौनी इस लहंगे में स्वर्ग से उतरी कोई अप्सरा लग रही हैं.
हैवी एम्ब्रायडरी के इस लहंगे के साथ मौनी ने रेड कलर की लिपस्टिक लगायी है, जो उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रही है. मौनी के इस गॉर्जियस अवतार को उनके फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं. कुछ देर पहले ही शेयर की गयी इन तस्वीरों को 80 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस उनके इस एथनिक लुक की काफी प्रशंसा कर रहे हैं. एक यूजर ने तो मौनी की तारीफ करते हुए लिखा कि खूबसूरती हो तो ऐसी.

इन दिनों खबरें जोरों-शोरों पर हैं कि मौनी बॉलीवुड के एक मशहूर डायरेक्टर को डेट कर रही हैं. हालांकि, आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय किसी पर अपना दिल हारी हैं. इससे पहले भी उनके अफेयर के चर्चे कई बार सुनने को मिले हैं. लेकिन इस बार मौनी रॉय को जिससे प्यार हुआ है वह कोई एक्टर नहीं बल्कि बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं.
हाल ही में मौनी ने अयान मुखर्जी के साथ सोशल मीडिया इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो चर्चा का विषय बन गयी थीं. दरअसल, तस्वीरों में दोनों के बीच नजदीकियां साफ दिखाई दे रही थीं, जिससे लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि दोनों के बीच जरूर कुछ पक रहा है.
बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर हैं अयान मुखर्जी. इस फिल्म में मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं और ख़बरों के मुताबिक फिल्म में उनका नेगेटिव रोल होगा. हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘मेड इन चाइना’ रिलीज़ हुई है, जिसमें मौनी के साथ राजकुमार राव, सुमित व्यास, बोमन ईरानी और परेश रावल जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ