Random Posts

LG V60 ThinQ स्मार्टफोन ऑनलाइन लीक हुआ

2019 में एलजी का स्मार्टफोन डिवीजन काफी संघर्ष कर रहा था, क्योंकि कंपनी को मोबाइल डिवीजन में 850 मिलियन डॉलर से अधिक का नुकसान हुआ। हालाँकि, एलजी अभी भी अपने स्मार्टफोन के विस्तार और नए इनोवेटिव फोन पेश करके अपने मोबाइल व्यवसाय को लाभदायक बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

कंपनी आगामी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 में LG V50 ThinQ 5G के उत्तराधिकारी LG V60 ThinQ को लॉन्च कर सकती थी, लेकिन कंपनी ने कुछ दिनों पहले घोषणा की कि कोरोनावायरस के डर वह इस इवेंट से कट-बैक कर देगी। । अब जाने-माने लीकर इवान ब्लास ने LG V60 ThinQ स्मार्टफोन की कुछ प्रमोशनल इमेज लीक की हैं।

ऑनलाइन सामने आई दो छवियां डिवाइस की कुछ प्रमुख विशेषताओं का खुलासा करती हैं। स्मार्टफोन में यूनिट के चारों ओर चार-चैनल माइक्रोफोन की सुविधा होगी, जो कि रियर कैमरा के ऊपर, स्मार्टफोन के शीर्ष पर, और रियर कैमरा के किनारे पर स्थित होगा। पिछले एलजी स्मार्टफोन्स से एक महत्वपूर्ण ओवरहाल डिज़ाइन परिवर्तन होगा, जिसमें एक नॉच के मध्य में सेल्फी कैमरा होगा।

वहीं कैमरे की बात करें तो LG V60 ThinQ स्मार्टफोन पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ एक मानक टेलीफोटो और अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ कम से कम एक कैमरा सेंसर भी प्रदान करेगा।
LG V60 ThinQ में कथित तौर पर 5,000 एमएएच की बैटरी की क्षमता होगी। इसके अलावा, LG V60 ThinQ 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ आएगा। यह 32 बिट हाई-फाई क्वाड डीएसी ऑडियो फीचर के साथ आयेगा जो एलजी जी 5 के बाद से एलजी प्रीमियम डिवाइस में एक मुख्य आधार रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ