Random Posts

शादी के बाद ही सौरव गांगुली की लाइफ में आई थी ये एक्ट्रेस, पत्नी ने इस तरह बचाया था रिश्ता

फिल्मों में अक्सर आपने शादी के बाद अफेयर के किस्से सुने होंगे लेकिन असल जिंदगी में भी ऐसा कम नहीं हुआ। ऐसे कई सितारों के नाम हम आपको बता सकते हैं जिनके शादी के बाद अफेयर रहे हैं लेकिन यहां पर बात पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के बारे में बात करने जा रहे हैं। एक दौर था जब शादी के बाद ही सौरव गांगुली की लाइफ में आई थी ये एक्ट्रेस और इस एक्ट्रेस का नाम नगमा है लेकिन ये प्रेम कहानी इस वजह से दम तोड़ गई।

शादी के बाद ही सौरव गांगुली की लाइफ में आई थी ये एक्ट्रेस

साल 1992 में बनडे से अपना डेब्यू करने वाले सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट के इतिहास के दमदार खिलाड़ी रहे हैं। क्रिकेट फैंस के लिए सौरव गांगुली और डोना की लव स्टोरी एक आदर्श मानी जाती है। साल 1997 में सौरव गांगुली ने अपने घरवालों के खिलाफ जाकर डोना के साथ शादी कर ली थी। सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नये अध्यक्ष बनने वाले हैं और उन्होंने पद संभालने से पहले बीसीसीआई में हितों के टकराव मामले को लेकर अपनी राय देनी शुरु कर दी है। गांगुली की निजी जिंदगी में भी ऐसा समय आया था जब कुछ ठीक नहीं चल रहा था, हालांकि उनकी पत्नी डोना की समझदारी से उनका परिवार टूटने से बच गया था। दरअसल साल 1999 में वनडे वर्ल्ड कप के दौरान लंदन में गांगुली की मुलाकात एक्ट्रेस नगमा से हुई। साउथ फिल्मों और बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस नगमा का असली नाम नंदिता अरविंद मोरारजी है और अब ये कांग्रेस नेता हैं।

साल 1999 वनडें वर्ल्ड कप के दौरा नलंदन में हुई इनकी मुलाकात अफेयर्स में बदल गईं। इसके बाद दोनों की खबरें छपने लगी और फिर दोनों को चेन्नई के करीब 40 किमी दूर एक मंदिर में भी साथ देखा गया था। साल 2000 की शुरुआत में गांगुली और नगमा के रिलेशनशिप की खबरें छपने लगी थी और इसने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी। खबरों के मुताबिक सौरव गांगुली इनके साथ शादी करना चाहते थे और अपनी पत्नी को तलाक देने के बारे में सोच चुके थे। बाद में डोना ने इन खबरों से परेशान होकर गांगुली को तलाक देने का मन बना लिया था। मगर बाद में उन्होंने अपने धैर्य का परिचय देते हुए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया कि ये सब अफवाहों को मीडिया ने बड़ा बनाया है। बाद में नगमा को भी लगा कि किसी की शादी तोड़कर अपना घर बसाना अच्छा नहीं है तो उन्होने सौरव से ब्रेकअप कर लिया। नगमा ने बॉलीवुड में शाहरुख खान, सलमान खान, संजय दत्त  और आमिर खान जैसे सभी बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। इन्होने कभी शादी नहीं की और 45 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। नगमा ने बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के अलावा भोजपुरी सिनेमा में भी काम किया है और हर जगह नगमा का जलवा खूब चला।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ