Random Posts

रहस्यमयी हत्या का कुत्तों ने खोला राज, देखिए वीडियो

रहस्यमयी हत्या का कुत्तों ने खोला राज, देखिए वीडियो

बालू में दबे शव को कुत्तों ने नोच नोंच कर खाया, नजर पड़ी तो लोगो के उड़ गए होश । जी हां असम के तिकसुकिया जिले में ह्त्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां हत्यारे में ह्त्या कर शव को बालू में दबा दिया था लेकिन कुत्तों ने शव को खोज निकाला और अब शव के मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई है।



घटना असम के तिनसुकिया जिले के डिगबोई थाना इलाके में ईंटभट्ठा की हां जहां  डिगबोई महाविद्यालय के पास एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। जो ह्त्या के बाद बालू में दबा दिया गया था लेकिन कुत्तों ने शव को बालू के निचे से खोज निकाला और कुत्ते उसे नोच रहे थे, शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है।



 जानकारी के अनुसार कल सुबह 8 बजे स्थानीय लोगो ने शव को देखा जिसे कुत्ते नोच रहे थे लोगो ने इस बात की जानकरी डिगबोई पुलिस को दी सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को बहार निकाला गया। 



 शव की पहचान विपुल सैकिया(42) के रूप में की गयी है, परिजनों ने भी शव की शिनाख्त कर ली है, इसके साथ ही परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि सैकिया की ह्त्या के पीछे उनके ही पडोसी गणेश बरुवा और मिथि बरुवा का हाथ है क्योंकि ह्त्या के पहले इन दोनों ने सैकिया से झगड़ा किया था।



 फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इसके साथ है ह्त्या के आरोपी गणेश बरुवा को गिरफ्तार भी कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी मिथि अभी भी फरार है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ