Random Posts

50 वर्षीय माँ के लिए दुल्हा तलाश रही बेटी, बताया क्या-क्या खूबियाँ चाहिए

कहते हैं शादी की कोई उम्र नहीं होती हैं. यदि आप अकेला महसूस करते हैं और आपको कोई सही जीवनसाथी मिल जाता हैं तो उससे शादी करने में कोई हर्ज नहीं हैं. हालाँकि भारत में जब कोई महिला बुढ़ापे में दूसरी शादी करने की सोचे तो लोग बातें करने लगते हैं. वो ये नहीं समझते कि उस महिला को भी बातचीत करने और अपने सुख दुःख बांटने के लिए एक साथी की तलाश होती हैं. इस बात को एक बेटी ने इतनी अच्छी तरह समझा हैं कि वो अपनी 50 वर्षीय माँ के लिए दूल्हा तलाश कर रही हैं.
दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक माँ बेटी की तस्वीर बड़ी ही वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर को आस्था वर्मा नाम की एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया हैं. आस्था ने ट्विटर पर अपनी और माँ की एक सेल्फी साझा की हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं “मेरी मम्मी के लिए 50 वर्षीय हैंडसैम आदमी की तलाश हैं. उसे शाकाहारी होना चाहिए, शराब नहीं पीना चाहिए और संपन्न होना चाहिए.
आस्था की ये ट्वीट लोगो को इतनी पसंद कि वो बहुत जल्द वायरल हो गई. लोगो के ये बार बहुत प्यारी लगी कि एक बेटी अपनी माँ की खुशियों के बारे में सोच रही हैं और उसकी दोबारा शादी कराने का प्रयास कर रही हैं. वायरल होने के बाद आस्था के पास कई लोगो के ऑफर भी आने लगे. साथ ही कुछ लोग मजाक मस्ती में नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी तक की तस्वीरें भेजने लगे. इतना ही नहीं कुछ कम उम्र के नौजवान लोग भी अपना रिश्ता भेजने लगे. हालाँकि कुछ अच्छे रिश्ते भी आस्था को मिले जिनका रिप्लाई करते हुए आस्था ने कहा कि आप मुझे पर्सनल मेसेज भेजे.
एक यूजर ने आस्था से पूछा कि वो इस काम के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल क्यों कर रही हैं? आपको मैट्रिमोनियल साइट पर जाना चाहिए. इस पर आस्था ने जवाब दिया कि मैं मैट्रिमोनियल साइट से लेकर डेटिंग एप्प टिंडर तक सब कुछ ट्रॉय कर चुकी हूँ लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. इसलिए अब सोशल मीडिया का सहारा ले रही हूँ. माँ बेटी की ये खुबसूरत तस्वीर भी लोगो का दिल जित रही हैं. मसलन एक यूजर ने कहा कि आपकी माँ बहुत सुंदर हैं.अ इसा लगता हैं मानो आप दोनों बहने हो. वहीं एक यूजर ने मजाक में बोला कि मेरी उम्र कम हैं इसलिए माँ की बजाए आप से शादी कर सकता हूँ क्या? इस पर आस्था ने जवाब देते हुए कहा कि यार मेरा बंदा तो सेट हैं फिलहाल माँ के लिए ही तलाश हैं.
बता दे कि आस्था एक लॉ स्टूडेंट हैं. उसका अपनी माँ से रिश्ता दोस्तों वाला हैं. उनकी माँ वर्तमान में सिंगल हैं. ऐसे में वो चाहती हैं कि माँ दोबार से अपनी लाइफ की शुरुआत करे. देखिए बच्चों का साथ तो माता पिता के साथ होता ही हैं. लेकिन हर किसी को लाइफ में एक पार्टनर की जरूरत भी महसूस होती हैं. फिर आपकी उम्र कुछ भी हो. इसलिए आस्था की ये कोशिश सराहनीय हैं. वैसे यदि आप या आपके कोई जान पहचान का व्यक्ति आस्था की बताई खूबी पर खड़ा उतरता हैं और उनकी माँ से शादी करना चाहता हैं तो आप उनसे ट्विटर पर संपर्क कर सकते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ