Random Posts

पत्नी को प्यार नहीं दे सका, इसलिए शर्मिंदा हूं...

 नोएडा सेक्टर-143 स्थित गुलशन एकेवाना सोसायटी की घटना
- पुलिस को मौके से मिला चार पेज का सुसाइड नोट
- सुसाइड नोट कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस

पत्नी को प्यार नहीं दे सका, इसलिए शर्मिंदा हूं... लिख बाइक एजेंसी मालिक ने लगा दी मौत की छलांग

सेक्टर-143 स्थित एक सोसायटी की 10वीं मंजिल से कूदकर होंडा एजेंसी के मालिक की आत्महत्या के मामले में सुसाइड नोट से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस को मौके से चार पेजों का एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने पत्नी के लिए लिखा है कि उसे प्यार नहीं दे सका, इसलिए शर्मिंदा हैं। फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुटी है।

दरअसल, यह घटना नोएडा सेक्टर-143 स्थित गुलशन एकेवाना सोसायटी की है। जहां डी-टावर में 50 वर्षीय संजय प्रताप सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। उनकी नोएडा में होंडा कंपनी की बाइक की एजेंसी है। मंगलवार देर रात उन्होंने सोसायटी की दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस संबंध में सूरजपुर कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार दीक्षित ने बताया कि मंगलवार रात करीब एक बजे संजय प्रताप सिंह ने सोसायटी की दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दीक्षित ने बताया कि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। संजय के कमरे से मिले चार पेजों के सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन उसे प्यार नहीं दे सकने के चलते शर्मिंदा हैं। फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ