Random Posts

चोरों ने कारोबारी के घर 60 लाख का सामान चुराया, फिर आइने पर लिखा, ‘भाभी जी बहुत अच्छी हैं’

आजकल देश में वारदातें इतनी बढ़ गई हैं कि लोगों को अपने घर से निकलने में भी बहुत डर लगने लगा है। मगर इंसान कब तक अपने घर में रह सकता है,  किसी ना किसी काम से उन्हें बाहर तो निकलना ही होगा। ऐसे में अगर कोई बाहर निकलता है तो चोर ताक लगाकर रखते हैं कि कब कौन बाहर जा रहा है। ऐसी ही एक घटना बिहार की राजधानी पटना में हो गई जब चोरों ने कारोबारी के घर 60 लाख का सामान चुराया, और फिर उन्होंने एक अजीबोगरीब हरकत की।

चोरों ने कारोबारी के घर 60 लाख का सामान चुराया

राजधानी पटना के हनुमान नगर में 5-6 चोरों ने एक कारोबारी प्रवीण कुमार के घर में करीब 60 लाख रुपये की चोरी की है। ये घटना रविवार को देर रात दो बजे हुई जब प्रवीण कुमार अपने परिवार के साथ कहीं बाहर गए हुए थे। चोरों ने प्रवीण कुमार के घर को इसलिए निशाना बनाया क्योंकि चोरों ने प्रवीण कुमार के ऊपर काफी दिनों से नजर रखी थी। चोरी के बाद जाते हुए चोर ने ड्रेसिंग टेबल के आईने पर लिप्स्टिक से लिखा, ‘भाभी जी बहुत अच्छी है’ इसके साथ ही भैया जी के लिए अपशब्द भी लिखे। वारदात के समय घर के मालिक बाहर गए थे। राजधानी पटना के हनुमान नगर में 5-6 चोरों ने एक कारोबारी प्रवीण कुमार के घर में करीब 60 लाख रुपये की चोरी की है। ये घटना रविवार को देर रात दो बजे हुई जब प्रवीण कुमार अपने परिवार के साथ कहीं बाहर गए हुए थे। चोरों ने प्रवीण कुमार के घर को इसलिए निशाना बनाया क्योंकि चोरों ने प्रवीण कुमार के ऊपर काफी दिनों से नजर रखी थी। चोरी के बाद जाते हुए चोर ने ड्रेसिंग टेबल के आईने पर लिप्स्टिक से लिखा, ‘भाभी जी बहुत अच्छी है’ इसके साथ ही भैया जी के लिए अपशब्द भी लिखे। वारदात के समय घर के मालिक बाहर गए थे।

हर इंसान को सतर्क रहना चाहिए क्योंकि इस दुनिया में किसी का कोई भरोसा नहीं है। अगर आपको कहीं जाना भी है तो घर को अच्छे से प्रोटेक्ट करके जाना चाहिए वरना जिस पूंजी को कमाने में आपने सालों लगा दिए हैं उसे उड़ाने में चोरों को सेकेंड भी नहीं लगेंगे। वैसे तो लोगों को पूरे परिवार के साथ घर छोड़कर जाना ही नहीं चाहिए और अगर कोई ऐसा करता है तो सतर्क रहना चाहिए क्योंकि ये आपके घर और परिवार वालों की सुरक्षा का मामला है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ