Random Posts

दुल्हे के नागिन डांस से नाराज़ हुई दुल्हन, हाथो हाथ दिया तलाक, फिर दुल्हे ने किया कुछ ऐसा कि..

जब तक उत्तर प्रदेश की शादी में नागिन डांस ना हो तब तक वो शादी अधूरी सी लगती हैं. यहाँ आपको लगभग हर शादी में कोई ना कोई नागिन डांस करता हुआ दिख ही जाएगा. हालाँकि यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के मैलानी इलाके में एक युवक को अपनी ही शादी में नागिन डांस करना इतना महंगा पड़ गया कि दुल्हन ने उसे हाथों हाथ तलाक दे डाला. फिर आलम ये रहा कि दुल्हे ने भी दुल्हन को थप्पड़ दे मारा. फिर आ गई पुलिस और शुरू हुआ जमाने भर का हाई वोल्टेज ड्रामा. तो आखिर दुल्हन को दुल्हे के नागिन डांस से ऐसी क्या प्रॉब्लम हुई कि उसने शादी कैंसिल कर तलाक देना ही सही समझा. आइये इस पुरे मामले को विस्तार से जानते हैं.
दरअसल हुआ ये कि नितिन (बदला हुआ नाम) के युवक के उस समय होश उड़ गए जब उसकी नई नवेली दुल्हन ने स्टेज पर वरमाला पहनने के बाद ही उसे तलाक दे दिया. इसकी शुरुआत तब हुई जब नितिन बारात लेकर मेरिज हॉल आया. यहाँ नितिन और उसके दोस्त शराब के नशे में डांस करने लगे. जब बहुत देर हो गई तो दुल्हन पक्ष ने उन्हें डांस फ्लोर से हटाने की कोशिश की. पर इसके ऊपर दुल्हे और उसके दोस्तों ने उनके साथ कथित रूप से दुर्व्‍यवहार किया. ये सब देखने के बाद भी दुल्हन चुप रही और उसने किसी तरह अपने मन को समझा लिया.
इसके बाद दुल्हन और नितिन ने एक दुसरे के गले में वरमाला डाली. इसके कुछ देर बार दुल्हे को फिर से नागिन डांस करने का शौक चढ़ा. वो एक बार फिर अपने दोस्तों के साथ डांस फ्लोर पर कूद गया. इस बार ये नज़ारा देख दुल्हन का दिमाग खराब हो गया. उसे दुल्हे का नागिन डांस पसंद नहीं आया. दुल्हन ने दुल्हे को उसी वक्त तलाक देना चाहा. दुल्हे के रिश्तेदारों ने दुल्हन को बहुत समझाने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं मानी. वो शादी कैंसिल कर तलाक की जिद पर अड़ी रही.

सूत्रों की माने तो दुल्हन की तलाक वाली बात सुन दुल्हे नितिन ने उसे थप्पड़ भी मार दिया. साथ ही लड़की वालो के साथ बहुत बहस बाजी और गलत बातें भी हुई. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. हालाँकि इस मामले को लेकर किसी भी पक्ष ने कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई. वहीं लड़की वालो ने लड़के वालो से शादी में दिए सभी गिफ्ट भी वापस ले लिए. बताते चले कि लड़की आईटीआई से डिप्‍लोमा कोर्स कर चुकी हैं जबकि लड़के ने अपनी पढ़ाई बिच में ही छोड़ दी थी.
वैसे इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं? क्या लड़की ने शादी के तुरंत बाद लड़के को तलाक देकर सही किया? कारण तो अब आप सभी जान ही गए हैं कि लड़का दारु पीकर नागिन डांस कर रहा था. साथ ही उसने कथित रूप से लड़की के घरवालों का बुरा व्यवहार भी किया. वैसे हमारी आपको यही सलाह रहेगी कि यदि आप ऐसा जीवंसताही चाहते हैं जो शराब का सेवन नहीं करता हो तो इस बात की जानकारी आप पहले से ही निकाल ले. साथ ही लड़के या लड़की या व्यवहार भी चेक करे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ