Random Posts

इस शख्स के साथ तय हुआ बबीता फोगाट का रिश्ता, जानें कहां करते हैं वे नौकरी

विश्व पटल पर भारत का नाम रोशन कर चुकी दंगल गर्ल यानि बबीता फोगाट बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इन दिनों उनके घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। जी हां, बबीता फोगाट 1 दिसंबर को विवेक के साथ शादी करने जा रही हैं, ऐसे में हर कोई उनके होने वाले पति के बारे में जानने के लिए उत्साहित है। इसी कड़ी में हम आपके लिए बबीता फोगाट के होने वाले पति की कुछ खास जानकारी लेकर आए हैं, ताकि आप भी उनके होने वाले पति को थोड़ा थोड़ा जान लें।
हरियाणा की रहने वाली बबीता फोगाट ने अपने सपनों से भारत का नाम विश्व पटल पर ऊंचा कर दिया, जिसके बाद से ही लोग उन्हें दंगल गर्ल के नाम से बुलाने लगे। इतना ही नहीं, उनको लेकर एक फिल्म भी बन चुकी है, जिसको देखने के लिए लोग काफी ज्यादा उतारू हो गए थे। इस फिल्म के बाद से ही दगंल गर्ल की पहचान पूरी दुनिया में हो गई। बताते चलें कि बबीता फोगाट ने अपने करियर में बहुत ही ज्यादा संघर्ष किया, तब जाकर वे इंटरनेशनल लेवल की महिला पहलवान बन सकी।

किसके साथ तय हुआ बबीता फोगाट का रिश्ता?


बीते दिनों बबीता फोगाट ने अपने सोशल एकाउंट से अपनी शादी की खबर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया कि वे विवेक सुहाग के साथ शादी करने जा रही हैं, ऐसे में हर कोई उनके होने वाले पति के बारे में जानने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि विवेक सुहाग भी पेशे से पहलवान है और उन्होंने भारत केसरी का अवॉर्ड अपने नाम किया है। मतलब साफ है कि दोनों ही पेशे से पहलवान है, जिसकी वजह से ये जोड़ी बेस्ट बताई जा रही है। बता दें कि विवेक भी हरियाणा में रहते हैं।

1 दिसंबर को होगी शादी

बबीता फोगाट ने खुद बताया कि उनकी शादी विवेक सुहाग के साथ 1 दिसंबर को तय हुई है, ऐसे में उन्होंने सभी को अपनी शादी में बुलाया है। बता दें कि इस शादी में बड़ी बड़ी हस्तियों के शामिल होने की खबर है। इस शादी में बिल्कुल भी दहेज नहीं लिया जा रहा है, ऐसे में इस शादी की चर्चा पूरे देश में है। भारत की बहादुर बेटी बबाती फोगाट की शादी के लिए पूरा हिंदुस्तान उत्साहित है और उनके आने वाले भविष्य की उज्ज्वल कामना भी की जा रही है।

इंडियन रेलवे में काम करते हैं विवेक


पहलवानी के अलावा विवेक सुहाग इंडियन रेलवे में नौकरी करते हैं, जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता भी कम नहीं है। बता दें कि साल 2018 में विवेक सुहाग ने भारत केसरी का अवॉर्ड अपने नाम किया था। बता दें कि अपनी शादी में विवेक सिर्फ 21 लोगों की बारात लेकर पहुंचेगे। इस शादी में शामिल होने के लिए कई फिल्मी सितारों को भी न्यौता दिया गया है, जिसमें सनी देओल और आमिर खान के अलावा कई लोगों का नाम शामिल है। इतना ही नहीं, पीएम मोदी को भी न्यौता दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ