Random Posts

सोशल मीडिया पर फिर छाई पीली साड़ी वाली महिला, इस बार पिंक साड़ी में लोगों को किया मोहित

सोशल मीडिया बड़े कमाल की चीज़ है। इसकी मदद से कोई भी रातों रात फेमस हो सकता है। ये किसी की भी स्टार बना सकता है, तो किसी को भी आईना दिखाने की क्षमता रखता है। जी हां, हमारे सामने कई ऐसे उदाहरण पेश हैं, जिनको देखकर यही लगता है कि यदि आपके पास कुछ अलग सा टैलेंट है, तो आप उसे छुपा के नहीं रखे, बल्कि सोशल मीडिया का यूज़ करें और फिर आपको हीरो बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है। इसी कड़ी में पीली साड़ी वाली मैडम एक बार फिर से चर्चा में हैं और इस बार वे गुलाबी साड़ी में नज़र आई।
बीते लोकसभा चुनाव के दौरान लखनऊ के पोलिंग बूथ पर ड्यूटी करने पहुची पीली साड़ी वाली महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गई। उस दौरान हर कोई उनकी खूबसूरती को देखकर अपना दिल हार चुका था, ऐसे में एक बार फिर से वे चर्चा में आ गयी हैं। हालांकि, अब उनकी पूरी डिटेल लोगों के पास आ चुकी है, जिसकी वजह से लोग काफी खुश हैं। इतना ही नहीं, इस बार उन्होंने पिंक साड़ी कैरी किया, जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं

पिंक साड़ी में बरपाया कहर

लखनऊ में हुए विधानसभा उपचुनाव के पोलिंग बूथ पर ड्यूटी करने पहुंची पीली साड़ी वाली महिला, जिनका नाम रीना द्विवेदी है, लेकिन सब उन्हें पीली साड़ी के नाम से ही जानते हैं। इस बार उन्होंने पिंक साड़ी पहना, जिसकी वजह से हर कोई उनकी खूबसूरती को देखकर मोहित हो गया। मतलब साफ है कि एक बार फिर से रीना सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी हैं और हर कोई उनके बारे में पढ़ना और जानना चाहता है। बता दें कि वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फ़ोटो शेयर करती रहती हैं

देखते ही सेल्फी लेने की मची होड़


जिस किसी ने भी उन्हें हाल ही में लखनऊ में देखा, वो उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए उत्साहित दिखा। इसी दौरान उन्होंने कई लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाई, जिसके बाद वे मीडिया से रूबरू हुई। दरअसल, मीडिया ने उनसे पूछा कि जब लोग उनके साथ सेल्फी लेने की बात करते हैं, तो उन्हें कैसा लगता है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है और वे अपने फैंस को बहुत इज़्ज़त देती हैं, जो उन्हें पसन्द करते हैं, इसलिए वे उनके साथ सेल्फी खिंचवा लेती है।

इस तरह से रखती हैं अपना ख्याल

सोशल मीडिया की क्वीन रीना अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, ऐसे में उन्हें हर कोई जानता है। इसी सिलसिले में उनसे जब पूछा गया कि आप अपना ख्याल कैसे रखती हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी कोई विशेष दिनचर्या नहीं है, बल्कि मैं भी आप लोगों की तरह ही जीती हूँ। हां, बस इतना ज़रूर है कि मैं खुद के साथ समझौता नहीं करती, जिसकी वजह से मैं अपनी हेल्थ और ब्यूटी का भरपूर ध्यान रखती हूं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ