Random Posts

नदी में गिरी गेंद लेने जा रही इस बच्ची के पास आया एक डॉगी, और फिर हुआ हैरान करने वाला वाक्या

सोशल मीडिया के इस दौर में हर कोई बहुत एक्टिव रहता है और अपने पसंद के वीडियो या फोटोज लोगों में शेयर करता है। अब सोशल मीडिया पर अब बॉलीवुड सितारे भी एक्टिव रहकर लाइव आकर सीधे अपने फैंस से रुबरू होते हैं। इन सबमें सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सितारों में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक ऐसी बात है जो आपको पसंद आ सकता है। जिसमें नदी में गिरी गेंद लेने जा रही इस बच्ची के पास आया एक डॉगी, आप भी देखिए वो वीडियो..

नदी में गिरी गेंद लेने जा रही इस बच्ची के पास आया एक डॉगी

महानायक अमिताभ बच्चन ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची अपनी गेंद वापस लेने जा रही है और नदी में उतरने की कोशिश में भी है लेकिन एक पेट डॉग आकर उसे पीछे से खींच लेता है और खुद नदी में जाकर बॉल ले आता है।

इंटरनेट पर इस बच्ची का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बिल्ली गाड़ी के साथ एक्सरसाइज करती नजर आ रही है।

अब अगर अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति में होस्ट के तौर पर खूब पसंद किए जा रहे हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग चल रही है। इसके अलावा उनकी दूसरी फिल्म चेहरा आने वाली है जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगें। अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जाना है। इसकी जानकारी खुद सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय प्रकाश जावड़ेकर ने दी थी। इनकी तीन फिल्में ‘चेहरे’, ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘गुलाबो सिताबो’ रिलीज होने वाली हैं।

बॉलीवुड के शहंशाह हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 77वां जन्मदिन मनाया है और आज भी उनका जलवा इंडस्ट्री में कायम है। इन्होंने साल 1969 में अपने करियर की शुरआत फिल्म सात हिंदुस्तानी से की थी। इसके बाद उन्होंने जंजीर, दीवार, शोले, मर्द, शराबी, नसीब, शहंशाह, नमक हराम, नमक हलाल, हम, कूली, कभी खुशी कभी गम, मोहब्बतें जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री के ऐ

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ