Random Posts

ओप्पो रेनो 3 प्रो भारत में इस दिन किया जायेगा लॉन्च


ओप्पो अपने रेनो सीरीज के स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 3 प्रो को 2 मार्च को भारत में लॉन्च करने वाली है। चीनी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से रेनो 3 प्रो की भारत लॉन्च की तारीख की पुष्टि की। हैंडसेट को हाल ही में अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट पर देखा गया था, जिसका अर्थ है कि यह दोनों ई-कॉमर्स साइटों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले, कई टीज़रों ने पुष्टि की है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो में एक डूअल पंच-छेद सेल्फी कैमरा सेटअप होगा।
रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय वेरिएंट दिसंबर में चीन में पेश किए गए रेनो 3 प्रो 5 जी मॉडल से अलग होगा। विशेष रूप से, चीन संस्करण सिंगल होल-पंच सेल्फी कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है। कंपनी देश में स्मार्टफोन का 4 जी वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

चीन में लॉन्च किये गये ओप्पो रेनो 3 प्रो के फीचर्स की बात करें तो ओप्पो रेनो 3 प्रो के चीनी संस्करण को चीन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 जी SoC के साथ लॉन्च किया गया था। चिपसेट स्नैपड्रैगन X52 मॉडेम पर निर्भर करता है, जो इसे 5G डिवाइस बनाता है। हालाँकि, भारत के आरएंडडी के वीपी और प्रमुख तसलीम आरिफ ने खुलासा किया कि भारत में रेनो 3 प्रो 4 जी स्पेसिफिकेशन के साथ आएगा। इसका मतलब स्नैपड्रैगन 730G या अन्य चिपसेट के साथ इसे पेश किया जा सकता है।

अफवाहों के अनुसार, ओप्पो रेनो 3 प्रो 6.5 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। कहा जाता है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा है। कंपनी स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वैरिएंट्स – 8GB + 128GB और 12GB + 256GB में पेश कर सकती है।
डिवाइस को ColorOS 7. पर आधारित एंड्रॉइड 10 के साथ शिप करने की उम्मीद है। यह 30W चार्जिंग तकनीक के लिए समर्थन के साथ 4,025mAh की बैटरी पैक करने की उम्मीद है। हैंडसेट का चीन संस्करण क्वाड रियर कैमरा सेटअप पैक करता है। इसमें 48-मेगापिक्सल सेंसर, 13-मेगापिक्सल सेंसर और 8-मेगापिक्सल कैमरा शामिल है। 2-मेगापिक्सल सेंसर भी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ