Random Posts

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री दिशा पटानी के लिए आसान नहीं था 'मलंग', लेनी पड़ी थी स्पेशल ट्रेनिंग



मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' का ट्रेलर जब से आया है तभी से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू की 'मलंग' एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर एक्शन, रोमांस, थ्रिलर से भरपूर था। बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री दिशा पटानी का लुक इन दिनों सुर्खियों है। फिल्म के लिए उनको काफी सराहना मिल रही है, लेकिन 'मलंग' उसके लिए आसान नहीं था। क्योंकि अभिनेत्री को कई क्षेत्रों में स्पेशल ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा था। दिशा ने फिल्म के कुछ सीन के लिए स्पेशल ट्रेनिंग ली है।

अभिनेत्री ने एटीवी बाइक की सवारी करना सीखा और एक दिन में इस प्रक्रिया को शुरू करने में महारत हासिल कर ली। यह बाइक वास्तव में वजन में भी भारी होता है। फिल्म में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पानी के अंदर किस करते दिखाई देने वाले हैं। इसके लिए उनको स्पेशल ट्रेनिंग लेनी पड़ी थी। फिल्म 'मलंग' में दिशा पटानी की अंडरवाटर किस सीन सुर्खियों में है।

फिल्म में दिशा पटानी एक डांसर की भूमिका में होगी, जिसे आदित्य रॉय कपूर से प्यार हो जाता है। फिल्म में दिशा को पहली बार आदित्य रॉय कपूर के साथ देखा जाएगा। ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की शानदार केमिस्ट्री देखी गई थी। सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को काफी सराहना मिल रही है। फिल्म 'मलंग' की कहानी गोवा के एक ड्रग माफिया की कहानी पर आधारित होगी। 'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

फिल्म 'मलंग' को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय शेवक्रमणी प्रोड्यूस करेंगे। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 फरवरी, 2020 रिलीज होगी। दिशा पटानी फिल्म 'बागी 3' में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा दिशा एकता कपूर की 'केटीना' में मुख्य भूमिका में होगी, वहीं सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' में भी नजर आएंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ