Random Posts

फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' 100 करोड़ के पार, अजय देवगन ने जताया आभार


अजय देवगन की 100वीं फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में अजय देवगन तानाजी मालुसरे के किरदार में हैं। वहीं फिल्म में काजोल उनकी पत्नी सावित्री मालुसरे के किरदार में और सैफ अली खान उदयभान राठौड़ की भूमिका में हैं। 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म 'तानाजी' ने अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

फिल्म ने अब तक कुल 107.68 की कमाई कर ली है। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी। तरण ने ट्वीट किया-'फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 26.26 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 13.75 करोड़ और पांचवें दिन मंगलवार को 15.28, बुधवार को 16 .72 करोड़ का कलेक्शन किया है।
फिल्म के 100 करोड़ की क्लब में शामिल होने के बाद अजय देवगन की प्रतिक्रिया भी सामने आई  है अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फिल्म को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया के लिए आभार जताया हैं। अजय ने ट्वीट किया-''तानाजी-द अनसंग वॉरियर' को मिल रहे प्रेम, समर्थन और प्रशंसा के लिए मैं आप सभी का आभारी हूं। धन्यवाद!'
फिल्म के 100 करोड़ की क्लब में शामिल होने के बाद निर्देशक ओम राउत ने ट्वीट किया-'सारे जहां में गूंज रही हैं #'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' की आवाज!' अजय देवगन की 100वीं फिल्म 100 +करोड़!
फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने भी ट्विटर पर लिखा-'यह लंबी यात्रा कई लोगों के मेहनत का परिणाम हैं और जब हम दर्शकों से अद्भुत प्रतिक्रिया प्राप्त करते हैं तो यह परिणाम बहुत अच्छा लगता हैं!'
10 जनवरी, 2020 को रिलीज हुई इस फिल्म में काजोल, अजय देवगन और सैफ अली खान के  अलावा जगपति बाबू, पंकज  त्रिपाठी और शरद  केलकर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वारियर' को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ