Random Posts

कैदी की अजीबोगरीब जिद, 37 दिनों से नहीं गया टॉयलेट

नई दिल्ली। ब्रिटेन के एक कैदी ने अजीबोगरीब जिद कर रखी है। ड्रग्स बेचने के आरोप में कैद जेल में कैद आरोपी 37 दिनों से टॉयलेट नहीं गया है। अब उसकी हालत ऐसी हो गई है कि किसी भी वक्त उसकी मौत हो सकती है। कैदी के वकील ने कोर्ट से अपील की है कि उसके क्लाइंट की मांगों को पूरी किया जाए। 37 दिनों से टॉयलेट नहीं गए आरोपी की तबियत दिन पर दिन बिगड़ने लगी है। वकील का दावा है कि अगर जल्द से जल्द उसकी मांग नहीं पूरी गई तो किसी भी वक्त उसकी मौत हो सकती है।

कैदी की अजीबोगरीब जिद

कैदी की अजीबोगरीब जिद
साउथ लंदन के ब्रिक्सटन में रहने वाले शख्स को ड्रग्स लेकर गाड़ी चलाने और ड्रग्स बेचने के आरोप में कैद किया गया है। पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ा था। उसके बाद से उसे जेल में कैद कर रखा गया है। यह कैदी 37 दिनों से टॉयलेट नहीं गया है। उसने अनोखी हड़ताल कर रखी है।
 बिगड़ता जा रहा है कैदी का स्वास्थ

बिगड़ता जा रहा है कैदी का स्वास्थ
लमार चैंबर्स नामक कैदी ने 37 दिनों से टॉयलेट न जाने की जिद कर रखी है। जिसकी वजह से उसका स्वास्थ तेजी से बिगड़ता जा रहा है। हालत ऐसी है कि किसी भी वक्त उसकी मौत हो सकती है। वकील ने कोर्ट में दलील दी है कि अगर कैदी की मांग को पूरा नहीं किया गया तो किसी भी वक्त उसकी मौत हो जाएगी। हालांकि कोर्ट ने उसकी दलील को खारिज कर दिया और कहा है कि आरोपी की जिंदगी को कोई इतना बड़ा खतरा नहीं है जितना बड़ा दावा किया जा रहा है।

 क्या है डिमांड

क्या है डिमांड
आरोपी के वकील ने कहा है कि जिस जगह रिमांड पर उसे रखा गया है वहां किसी को भी ज्यादा दिन नहीं रखा जा सकता। जेल में उसके साथ हर वक्त दो ऑफिसर अंदर ही रहते हैं, ऐसे में उसकी कोई प्राइवेसी नहीं है और वो इससे परेशान है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ