Random Posts

पितृपक्ष के दौरान झाड़ू का करें ये उपाय, आपको रोडपति से करोड़पति बनने से कोई रोक नहीं पाएगा

जैसा कि हम सभी जान रहे है कि पितृ पक्ष का समय चल रहा है ये हिंदु धर्म में सबसे ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण दिन माना जाता है। इस दौरान आप अपने पितृों की सेवा कर उनका आर्शीवाद पा सकते हैं। 

साथ ही कहा जाता है कि इस दौरान आप जो कोई भी उपाय अपनी मनोकामना पूरी करने के लिए करते हैं वो पूरा हो जाता है। आज हम आपको एक छोटा सा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करके आप आराम से करोड़पति बन सकते हैं।
वैसे तो वास्‍तु शास्‍त्रों में माना जाता है कि जिस घर में झाड़ू पोछा सही से नहीं लगाया जाए तो इससे मां लक्ष्मी नाराज हो जाती है और साथ ही घर से लक्ष्मी चली जाती है। क्‍योंकि शास्‍त्रों में झाड़ू को मां लक्ष्मी का प्रतीक माना जाता है, इसलिए ये भी कहा जाता है जिस घर में गंदगी होती है उस घर में नकारात्मकता बढ़ती रहती है।
इसलिए पितृपक्ष के दौरान माना जाता है कि जब तक सुबह पितरों के निमित्त श्राद्ध नहीं निकाला जाता है तब घर में बिलकुल भी झाड़ू पोछा नहीं करना चाहिए। साथ ही ये भी कहा जाता है कि अगर पितृपक्ष में झाड़ू पोछें से सम्बंधित सावधानियां बरती गयी तो मनुष्य को रोडपति से करोड़पति बनने में देर नहीं लगेगी।
इस बार पितृपक्ष के 15 दिन के लिए चल रहा है। इन 15 दिनों में झाड़ू से जुड़ें ये नियम जरुर अपनाएं। आइए जानते हैं झाड़ू के वो उपाय जानते हैं जिससे आप करोड़पति बन सकते हैं।
झाड़ू को सही जगह व सही दिशा में छुपा कर रखें इससे आपको लाभ होगा। इन 15 दिनों के दौरान कभी झाड़ू न खरीदें। कभी भी झाडु छिपाकर रखें।
घर से कोई भी अगर किसी विशेष कार्य से घर से बाहर निकलता है तो उसके तुरंत बाद झाड़ू न लगाएं इससे आपको हानि होती है।

अगर आपके घर में कोइ भी जानवर गलती से भी अापके घर के अंदर आ गया है तो आप गलती से भी उसे झाड़ू से न भगाएं। क्‍योंकि हो सकता है उस जानवर में आपके पितृ का वास हो।

इन छोटे छोटे बातों का ध्‍यान रखकर आप करोड़पति बन सकते हैं इससे आपकी पूरी किस्‍मत पलट सकती है। साथ ही कहा जाता है कि ऐसा करने से आपके पितृ खुश होकर आपको आर्शीवाद देकर जाते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ