Random Posts

ये चोर सामान नहीं Girls Hostel में घुसकर चुराता है अंडरगारमेंट्स, देखें तस्वीरें

ये चोर सामान नहीं Girls Hostel में घुसकर चुराता है अंडरगारमेंट्स, देखें तस्वीरें

आज हम आपको एक ऐसे चोर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके कारनामे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। इस चोर को किसी की सोने-चांदी और पैसे से कोई मतलब नहीं हैं। यह चोर सिर्फ लड़कियों के कपड़े चोरी करता है। 

मामला बेंगलुरु शहर के महारानी कॉलेज की गर्ल्स के हॉस्टल का है। यहां की लड़कियां एक कपड़े चोर से परेशान हो गई हैं। यह साइको चोर हॉस्टल की छत से चढ़कर वहां से लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी करता था।

ये घटना CCTV कैमरे में कैद हुई। इस चोर का यह रोज का सिलसिला है। यह चोर रोज लड़कियों के अंडरगारमेंट्स को चोरी करता है। बता दें कि यह चोर लड़कियों के अंडरगारमेंट्स पहनता भी है और फिर वापस चला जाता है।
एक दिन इस साइको चोर को हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों ने उसे छत पर जाते हुए देख लिया था। लड़कियों ने पहले तो वहां रहने वाली सभी लड़कियों को बताया, लेकिन कई छात्राओं को तो इस मामले पर यकीन ही नहीं हुआ।

इसके बाद जिन लड़कियों ने इस चोर को यह हरकत करते हुए देखा, उन्होंने इसकी शिकायत हॉस्टल की वॉर्डन से की। हॉस्टल की वॉर्डन ने लड़कियों की शिकायत पर छत पर लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया। तो उसमें साफ तौर पर चोर कपड़ों की चोरी करते हुए देखा गया।
हॉस्टल की वॉर्डन और यहां रहने वाली लड़कियों ने इस पूरे मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में की है। लड़कियों ने कहा- एक बार हमने उसे रोकने की भी कोशिश की, लेकिन वह भाग गया।

एक लड़की ने यह भी बताया की चोर के पास एक हाथ में चाकू और दूसरे में एसिड था। पुलिस ने सबसे पहले हॉस्टल में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा जिसमें चोर साफ तौर पर लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी करता दिख रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शख्स की तलाश में जुट गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ