Random Posts

Viral हुई इस रशियन लड़की की Photos, नैचुरली ही पाया है ये बोल्ड फिगर

Viral हुई इस रशियन लड़की की  Photos, नैचुरली ही पाया है ये  बोल्ड फिगर
रशियन किम कार्दशियन के नाम फेमस गर्ल एनस्तासिया वित्को अपनी नई फोटोज को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बन चुकी एनस्तासिया रूस के कालिनिनग्रेड की हैं और फिलहाल वो लॉस एंजिलिस में रह रही हैं। ये लड़की नैचुरल फिगर का दावा कर सुर्खियों में आई थीं।

एनस्तासिया ने क्रीम कलर के जीन्स में अपनी नई फोटो 1 अप्रैल को पोस्ट की, जो वायरल हो रही है। उनकी जीन्स का कलर उनकी स्किन टोन से बहुत मिलता-जुलता है। लोग इसे न्यूड जीन्स कह रहे हैं।
 
सिर्फ चार दिनों के अंदर उसे डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं और उनकी फिगर के फैन्स के हजारों कमेंट्स हैं। एनस्तासिया के लिए कहा जाता है कि वो अपना लुक रियलिटी सेलिब्रिटी किम कार्दशियन के जैसा करना चाहती हैं।
हालांकि, वो ऐसे दावों को खारिज करती रही हैं। उनका कहना है कि वो यूएस स्टार किम से ज्यादा खूबसूरत हैं। एनस्तासिया के इंस्टाग्राम पर 58 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। एनस्तासिया ने दावा किया था कि उनकी बॉडी बिल्कुल नैचुरल है और उन्होंने कोई सर्जरी नहीं कराई है। उन्होंने कहा था, 'मेरी बॉडी स्पोर्टी है और मैंने आज तक सर्जरी नहीं करवाई। मैंने सिर्फ अपेंडिक्स निकलवाने के लिए एक बार सर्जरी करवाई है।'
वहीं रशियन वेबसाइट का दावा है कि उनकी फिगर असली नहीं है। प्लास्टिक सर्जरी एक्सपर्ट और मशहूर वेबसाइट Tecrussia.ru का दावा है कि एनस्तासिया की बॉडी नैचुरल नहीं है। वेबसाइट के मुताबिक, एनस्तासिया की पुरानी फोटोज में उसका फिगर ऐसा नहीं था और बिना सर्जरी के ऐसे हिप्स नामुमकिन हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ