Random Posts

वाह! महिला ने किया KISS, बदले में मिली चमचमाती कार

वाह!  महिला ने किया KISS, बदले में मिली चमचमाती कार
एक महिला को लंबे समय तक किस करने के बदले एक चमचमाती हुई कार मिली है। दरअसल ऑस्टिन रेडियो स्टेशन 96.7Kiss FM ने Kiss a KIA कॉम्पिटिशन का आयोजन करवाया था।  इसमें प्रतियोगियों को कार को किस करना था। प्रतियोगिता के नियम के मुताबिक जो प्रतियोगी लंबे समय तक इस कार को किस करता रहेगा, उसे पुरस्कार के रूप में यह कार दी जाएगी। इस प्रतियोगिता में 20 लोगों ने हिस्सा लिया, लेकिन टेक्सास के ऑस्टिन में रहने वाली दिलिनी जयासूर्या ने यह सबसे ज्यादा देर तक किस कर कार को अपने नाम कर लिया। दिलिनी लगातार 50 घंटे तक कार को किस करती रहीं। 


इस अजीब प्रतियोगिता के शुरुआती चार घंटे का फेसबुक लाइव भी किया गया। हालांकि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों के होंठ को काफी नुकसान भी पहुंचा। लंबे समय तक कार में होंठ चिपकाए रहने के चलते चेहरे पर सूजन आ गए तो कई के छाले पड़ गए। लंबे समय तक खड़े रहने के चलते प्रतिभागियों के कमर और शरीर में भी दर्द की शिकायत हो गई। लंबे समय तक कार को किस कर विजेता बनी दिलिनी काफी खुश दिखी. उसके चेहरे पर दर्द से ज्यादा विजेता बनने की खुशी झलक रही थी। 


बताया जाता है कि पहले भी लंबे समय तक किस करने के बदले कार जीतने की प्रतियोगिता आयोजित होती रही है। अमरीका की एक महिला के नाम 70 घंटे तक किस करके कार जीतने का रिकॉर्ड है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ