Random Posts

सिर्फ जवान मर्दों को डेट करती हैं 52 साल की ये कुमारी महिला

सिर्फ जवान मर्दों को डेट करती हैं 52 साल की ये कुमारी महिला

250 पुरुषों को डेट कर चुकी ज्यूनी स्मिथ को 'कूगर क्वीन ऑफ ब्रिटेन' कहा जाता है। कूगर बड़ी उम्र की उस महिला को कहते हैं, जो अपने से कम उम्र के, युवा लड़कों के साथ रिलेशनशिप में दिलचस्पी रखती है। 

कूगर कैटेगरी में 40 साल से ज्यादा की महिला को रखा जाता है। ज्यूनी फिलहाल 52 साल की हैं। बता दें कि ज्यूनी ने अब तक शादी नहीं की है, न ही उनका कोई बच्चा है। 
वे कहती हैं कि मैं बस लाइफ को एंजॉय करना चाहती हूं। वे अपने से काफी कम उम्र के पुरुषों में ही दिलचस्पी रखती हैं। ज्यूनी 18 साल के नौजवानों को भी डेट कर चुकी हैं।

ज्यूनी कहती हैं कि डेट का मतलब यह नहीं है कि उन्होंने हर पुरुष से संबंध बनाए हैं। किसी के साथ उनकी डेट कॉफी पीने तक सीमित रही, किसी के साथ ड्रिंक तक, तो किसी-किसी के साथ वन नाइट स्टैंड, यानी एक रात के संबंध तक। कुछ के साथ उनका रिश्ता थोड़ा लंबा भी चला।
ज्यूनी डेटिंग के लिए युवाओं की तलाश में रहती हैं। हालांकि वे खुद को 'स्लट' कहे जाने के सख्त खिलाफ हैं। वे खुद को 'सेक्स पॉजीटिव' कहती हैं। उन्होंने अब तक जिन पुरुषों के साथ डेटिंग की है, उनमें से कोई उन्हें ग्रॉसरी स्टोर में मिला, कोई पब में, तो कोई रेलवे स्टेशन में। ज्यूनी एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन हैं। वे थिएटर भी करती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ