Random Posts

पिता ने मर्दों को दिया था 422 करोड़ का ऑफर लेकिन बेटी ने रचा ली लड़की से शादी

 पिता ने मर्दों को दिया था 422 करोड़ का ऑफर लेकिन बेटी ने रचा ली लड़की से  शादी

चीनी बिजनेस टायकून सेसिल चाओ ने अपनी बेटी की शादी के लिए एक स्पेशल ऑफर देकर दुनिया को चौंका दिया था। यह बात करीब 5 साल पहले 2012 की है। सेसिल ने घोषणा की थी कि जो मर्द उनकी बेटी को शादी के लिए राजी कर लेगा, उसे वे करीब 422 करोड़ रुपए के बराबर धनराशि देंगे। 

लेकिन इसमें एक पेंच था। सेसिल की बेटी गिगी पहले से ही शादीशुदा थीं। उन्होंने एक महिला से शादी की थी। इसलिए डैड सेसिल ने शर्त रखी थी कि जो भी मर्द उनकी बेटी को लेस्बियन से 'स्ट्रेट' बना देगा, उसे वे ऑफर के पैसे दे देंगे। उस समय 10 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसमें दिलचस्पी दिखाई थी।
दो साल बाद, 2014 में सेसिल चाओ ने इस ऑफर की राशि बढ़ाकर दोगुनी से भी ज्यादा कर दी। अब गिगी को शादी के लिए राजी करने वाले मर्द को 1168 करोड़ रुपए मिलते।

लेकिन अब तक गिगी की सहनशीलता का बांध टूट चुका था। उन्होंने बाकायदा एक सार्वजनिक चिट्ठी लिखकर इसका विरोध किया। चिट्ठी में गिगी ने अपने पिता से कहा कि वे उनके फैसले को स्वीकार करें और उसका सम्मान करें।
इसके बाद सेसिल ने अपनी बेटी के निर्णय को स्वीकार किया। हालांकि उन्होंने उनकी वुमन पार्टनर सीन एव को अभी तक अपने परिवार का हिस्सा नहीं माना है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ