Random Posts

फेसबुक पर LIVE होकर कर डाली अपनी ही बेटी की हत्या, फिर भी नहीं माना, देखिए आगे क्या हुआ

फेसबुक पर LIVE होकर कर डाली अपनी ही बेटी की हत्या, फिर भी नहीं माना, देखिए आगे क्या हुआ

थाईलैंड में एक शख्स ने अजीबो गरीब हरकत की है। शख्स ने वाइफ से झगड़े के बाद 11 महीने की बेटी की जान ले ली और फिर सुसाइड कर लिया। उसने इस घटना की फेसबुक पर भी लाइव स्ट्रीमिंग की। वाइफ ने पोस्टिंग के करीब 45 मिनट बाद ये वीडियो देखा, तब उसे घटना की जानकारी मिली।

ये घटना रिजॉर्ट टाउन फुकेट की है, जहां एक बिल्डिंग से पुलिस ने दोनों की डेडबॉडी बरामद की है। लोकल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वांगतेले ने 21 साल की वाइफ जिरानुस से झगड़े के बाद इस घटना को अंजाम दिया। वांगतेले ने एक दिन पहले वाइफ पर अफेयर का शक जताया था और उसे जान से मारने की भी धमकी दी थी।
इसके बाद फिर उसका झगड़ा हुआ और उसने वाइफ को बड़े बच्चे नेटली के साथ घर से बाहर निकाल दिया था। इन सबके बाद बीते सोमवार को उसने 11 महीने की बेटी को फांसी पर लटका दिया और फिर सुसाइड कर लिया। इस पूरी घटना की उसने फेसबुक पर दो हिस्सों में लाइव स्ट्रीमिंग की, जिसका फुटेज करीब चार मिनट का था। 

थाई पुलिस के स्पोक्सपर्सन के मुताबिक, ये मामला हाल में अमेरिका के क्लीवलैंड में हुई घटना से प्रभावित है, जहां एक अजनबी के मर्डर की लाइव स्ट्रीमिंग की गई थी।
घटना के दोनों वीडियो वांगतेले के फेसबुक पेज पर करीब 24 घंटे तक थे। पहली क्लिप को 112,000 बार और दूसरी को 258,000 बार देखा गया। थाईलैंड की मिनिस्ट्री ऑफ डिजिटल इकोनॉमी के फेसबुक से संपर्क करने के बाद मंगलवार को ये वीडियो हटाए गए।

फेसबुक के स्पोक्सपर्सन ने कहा, 'यह एक भयावह घटना है और दुख के इस मौके पर हमारी संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं। इस तरह के कंटेट की फेसबुक पर कोई जगह नहीं है और इसे हटा दिया गया है।'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ