Random Posts

पकड़ में आया एडल्ट स्टार का झूठ, अफसरों को बना रही थी बेवकूफ

एडल्ट स्टार हन्नाह पनाइड्स खुद को जॉबलेस बताकर अथॉरिटी से दो साल के लिए मदद लेती रही। अब उनका ये झूठ पकड़ा गया है। वे करीब दो साल से सोशल सिक्युरिटी बेनिफिट्स का फायदा उठा रही थी।


हालांकि, एक बच्चे की मां हन्नाह का झूठ बाद में पकड़ा गया और इसके बदले उसे हर्जाने की मोटी रकम चुकानी पड़ी।
35 साल की हन्नाह ने अथॉरिटी को बेवकूफ बनाकर मार्च 2015 से मई 2016 तक सोशल सिक्युरिटी स्कीम का फायदा लिया। बाद में उसके एडल्ड स्टार होने की बात सबके सामने आ गई और डिपार्टमेंट फॉर वर्क एंड पेंशन ने उसका क्लेम कैंसिल कर दिया।


पिछले हफ्ते कोर्ट ने उसे फ्रॉड के मामले में दोषी ठहराया है और उस पर 440 पाउंड का जुर्माना लगाया गया है। इसके साथ ही उसे स्कीम के तहत मिली रकम भी लौटानी होगी।
वाटफोर्ड बोरोह काउंसिल के इन्वेस्टिगेटर्स ने पाया कि हन्नाह एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और 13 महीने में उसने करीब साढ़े 17 लाख रुपए की कमाई की। 


हन्नाह ने खुद भी एडल्ट इंटरटेनमेंट कंपनी एडल्ट वर्क में काम करने की बात मानी। इस इंडस्ट्री में उसे डेल्टा व्हाइट के नाम से जाना जाता है।
हन्नाह हर्टफोर्डशायर के वाटफोर्ड में डायमंड और सट्रिंग लैंडस्केपिंग क्लब में लैप डांसर के तौर पर काम करती है। एस्कॉर्ट के तौर पर काम कर चुकीं हन्नाह वेबकैम के जरिए पोर्न साइट एडल्ट वर्क और बेबेस्टेशन के लिए भी परफॉर्म करती है। वेबकैम से परफॉर्म कर वो रोज 8 हजार रुपए कमाती है। सेक्स ट्रेड से जुड़कर साल भर में उसकी कमाई करीब साढ़े 17 लाख रुपए (22,000 पाउंड) है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ