Random Posts

पैसे देकर जिसके साथ बिताई रात, उसी लड़की से कर ली शादी, जानिए क्यों

पैसे देकर जिसके साथ बिताई रात, उसी लड़की से कर ली शादी, जानिए क्यों

पहली डेट के बाद ही इस कपल को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इस कपल की लव स्टोरी शुरू हुई एक ऐसी विवादास्पद डेटिंग वेबसाइट से हुई, जहां मर्द महिलाओं से डेट करने के लिए बोली लगाते हैं। 

लेकिन पहली मुलाकात के बाद ही दोनों के दिल में कुछ-कुछ होने लगा था। यह अनूठी लव स्टोरी है फ्लोरिडा (अमेरिका) के फ्रैंक बेफेर और क्रिस्टी की। हाल ही में उन्होंने फ्लोरिडा के ब्यूटीफुल बीच पर शादी की है।

फरवरी 2014 में क्रिस्टी (अब 42 वर्ष की) ने एक विवादास्पद डेटिंग वेबसाइट की मेंबरशिप ली। वहां मर्दों से डेटिंग करने वाली महिलाओं को पैसे मिलते थे। क्रिस्टी चाहती थीं डेटिंग से मिले पैसों से अपने खर्च पूरे करें। फ्रैंक (अब 47 वर्ष के) एक साल से उस वेबसाइट के सदस्य थे।

उस समय क्रिस्टी का तलाक हुए आठ महीने हो चुके थे और फ्रैंक एक साल से सिंगल थे। जब फ्रैंक ने क्रिस्टी की प्रोफाइल पर 100 डॉलर यानी करीब 6,500 रुपए के बदले डेटिंग का प्रपोजल दिया, तो क्रिस्टी ने मान लिया। यह फरवरी, 2014 की बात है।
इसके बाद दोनों के बीच चैटिंग शुरू हुई। आखिर कुछ महीनों बाद दोनों की पहली मुलाकात हुई। उस रात के बाद फ्रैंक ने क्रिस्टी को पैसों का भुगतान कर दिया। इसके बाद वे कामकाज के सिलसिले में एक महीने के लिए बाहर चले गए।

इधर क्रिस्टी ने इस दौरान वेबसाइट के जरिए दो और लोगों को डेट किया, पर उनके मन में फ्रैंक की यादें बनी रहीं। फ्रैंक का भी यही हाल था। फ्रैंक फ्लोरिडा वापस लौटे, उसके बाद दोनों की मुलाकातें होने लगीं। दो महीने के भीतर ही उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। फ्रैंक ने क्रिस्टी को अपने परिवार से मिलाया भी।

दोनों के बीच गहरा लगाव था, लेकिन चूंकि दोनों ही तलाकशुदा थे और शादी का उनका पिछला अनुभव अच्छा नहीं था, इसलिए वे शादी से झिझक रहे थे। लेकिन पिछले साल नवंबर में फ्रैंक ने अपना मन बदला। न्यू ईयर ईव पर जब दोनों डिज्नी वर्ल्ड में घूम रहे थे, तब फ्रैंक ने क्रिस्टी को प्रपोज किया। क्रिस्टी ने तुरंत हां कर दी।
दोनों ने बीती 31 मार्च को फ्लोरिडा के ब्यूटीफुल बीच पर शादी की है और अब बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। यह कपल लोगों को बिना संकोच अपनी प्रेम कहानी सुनाता है और बताता है कि दोनों की पहली मुलाकात 'पेड' थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ