Random Posts

मौत के बाद Photo में कैद हुई महिला की परछाई, Viral हो गई है Photo

इंटरनेट पर इन दिनों मेलबर्न में रहने वाले एक कपल की फोटो वायरल हो रही है। दरअसल, फोटो में कपल के अलावा खिड़की से एक डरावना चेहरा झांकता नजर आ रहा है। 

इस तस्वीर को क्लिक करने वाली 18 साल की डायना लिंच का कहना है कि कैद हुई परछाई का चेहरा काफी हद तक कुछ दिनों पहले मर चुकी उसकी नानी से मिलता है। 
डायना की नानी की मौत कुछ दिनों पहले तुर्की में हुई थी, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया था। डायना ने अपने माता-पिता की ये तस्वीर नानी के गुजर जाने के कुछ दिनों बाद अपने iPhone से क्लिक की थी। 

लेकिन तस्वीर में उन्हें खिड़की से एक महिला का चेहरा भी झांकता नजर आया। हैरानी की बात तो ये है कि ये चेहरा बाहर तैरता हुआ नजर आ रहा था, यानी कि जिस एंगल में महिला की तस्वीर कैद हुई है, वैसा किसी आम इंसान के लिए कर पाना मुश्किल है।
डायना ने बताया कि उसकी नानी अपनी जवानी में बिल्कुल फोटो में कैद हुई परछाई की तरह दिखती थी। फैमिली ने बाद में और भी कई फोटोज क्लिक की, लेकिन सिर्फ एक ही तस्वीर में ये परछाई कैद हुई। 


डायना ने इस तस्वीर को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था, जिसके बाद इसपर लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए और देखते ही देखते ये तस्वीर वायरल हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ