Random Posts

इस फैसले ने खेल जगत को किया शर्मसार, अब टीम में खेलेगा हत्यारा

इस HOT एक्ट्रेस के साथ रात गुजारना चाहते थे कई अंडरवर्ल्ड डॉन, छोड़ पड़ गया इंडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैस्मिन फिल्म 'वीराना' के बाद रातोंरात फेमस हो गई थीं। 80 के दशक में बनी रामसे ब्रदर्स की फिल्म 'वीराना' के बाद जैस्मिन सुर्खियों में आ गई थी। 

वैसे, उस दौर में ‘पुरानी हवेली’, ‘बंद दरवाजा’, ‘डाक बंगला’ जैसी कई फिल्में आईं लेकिन 1988 में आई ‘वीराना’ आज भी लोगों को पसंद है। 

इससे पहले जैस्मिन की सिर्फ दो फिल्में ही आई थीं। 1978 में सरकारी मेहमान और 1984 में 'डाइवोर्स'।
फिल्म 'वीराना' की रिलीज के बाद जैस्मिन के पास अंडरवर्ल्ड से फोन आने लगे। सभी अंडरवर्ल्ड डॉन उसके साथ हमबिस्तर होना चाहते थे। इस बात से जैस्मिन काफी परेशान हो गई और फिर उन्होंने इंडिया ही छोड़ दिया।

कहा जाता है कि फिलहाल वो अमेरिका में हैं और वहीं के एक शख्स से शादी करके खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। 'वीराना' उनकी आखिरी फिल्म थी, इसके बाद वो दोबारा कभी पर्दे पर नजर नहीं आईं।
जब 'वीराना' रिलीज हुई तो उस वक्त मीडिया उतना अधिक पावरफुल नहीं था। हालांकि आज भी जैस्मिन के फैन गूगल में उनके बारे में जानने की कोशिश करते रहते हैं लेकिन उनके बारे में पुख्ता जानकारी कहीं और किसी को नहीं मिल पाई है। कोई कहता है कि उनका पूरा नाम जैस्मिन भाटिया है, तो कोई उन्हें जैस्मिन धुन्ना बताता है।

कहा जाता है कि जैस्मिन के आखिरी दिन गुमनामी के अंधेरे में गुजरे और बाद में उसकी मौत गई। हालांकि कहा ये भी जाता है कि जैस्मिन अभी जार्डन में है और उन्होंने वहीं शादी कर ली है। इन तमाम बातों के बीच ये सवाल आज तक नहीं सुलझा कि आखिर जैस्मिन है कहां?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ