Random Posts

इंसानों और सुअर का खून पीती है ये औरत, कारण जानकर उड़ जाएंगे होश

इंसानों  और सुअर का खून पीती है ये औरत, कारण जानकर उड़ जाएंगे होश

आपने इस दुनिया में बहुत सारे अजीबोगरीब लोगों के बारे में सुना होगा। इस दुनिया में रहने वाले हर इंसान के अलग ही शौक होते है, लेकिन आज हम आपको जो बताने जा रहे है उसके बारे में आप सुनकर हैरान हो जायेंगे और हो सकता है कि आपके रोंगटें भी खड़े हो जाए।


कैलिफोर्निया की रहने वाली टैटू आर्टिस्ट मिशेल ने बताया कि वो पिछले 13 साल से  खून पी रही हैं। 31 साल की मिशेल के शौक के बारे में जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे। इस महिला ने एक टीवी शो के दौरान खुलासा किया कि वो इंसान और सूअर का खून पीती हैं। उन्होंने बताया कि एक हफ्ते में कम से कम वो 36 लीटर सूअर का खून पी जाती हैं। लेकिन उन्हें इंसानी खून ज्यादा पसंद हैं। 
उन्होंने कहा कि वो खुद को वैम्पायर नहीं मानती है, बल्कि एक सिंपल इंसान समझती है, जिसे खून पीने का शौक है। मिशेल जब टीनेजर थी तब डिप्रेशन में चली गई थी। इतना ही नहीं उसने खुद को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया था। एक बार जब उसके हाथ से खून निकल रहा था तो उसने उसे पीना शुरू कर दिया। इसके बाद से वो लगातार खून पी रही हैं। उनका कहना है कि वो हफ्ते में पल जॉनी नाम के शख्स के हाथ का डायरेक्ट खून 30 सेकेंड से लेकर 5 मिनट तक पीती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ