Random Posts

गजब- यहां बिकिनी में कॉफी सर्व करती हैं लड़कियां,देखें तस्वीरें

गजब- यहां बिकिनी में कॉफी सर्व करती हैं लड़कियां,देखें तस्वीरें

अमेरिका की एक कॉफी शॉप में लड़कियां बिकिनी पहनकर कॉफी सर्व करती हैं। राजधानी वॉशिंगटन के बाद बिकिनी बीन एस्प्रेसो के नाम से अमेरिका के कई शहरों में इस तरह की कॉफी शॉप्स खुल गई हैं।
बता दें कि लड़कियों के इस एक्सपोजर पर विवाद शुरू हो गया है। वहीं इस कॉफी शॉप की मालकिन चार्ली बिकिनी में कॉफी सर्व करने को वुमन इम्पावरमेंट मानती हैं। सोशल मीडिया में बिकिनी बरिस्ता के नाम से ये बिकिनी गर्ल काफी पॉपुलर हो रही हैं।
पहली बिकिनी बीन एस्प्रेसो शॉप राजधानी वाशिंगटन के स्पोकेन इलाके में खोली गई थी। इसको लेकर स्थानीय लोगों में काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई। इसके बावजूद ये कॉन्सेप्ट काफी सफल रहा और इसकी दो नई ब्रांच एरिजोना में भी खुल गईं।
बिकिनी में कॉफी परोसने वाली लड़कियों का विवादों से भी गहरा नाता है। अक्सर इनके खिलाफ स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस में शिकायत की जाती है। अंडर कवर पुलिस ऑफिसर्स का कहना है कि ये लड़कियां पैसों के लिए ग्राहकों को कॉफी के साथ कुछ और भी ऑफर करती हैं।
गौरतलब है कि सितंबर 2009 में वॉशिंगटन पुलिस द्वारा 5 लड़कियों को प्रॉस्टिट्यूशन के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। इसी तरह का एक मामला 2011 में भी सामने आया था जहां वाशिंगटन पुलिस ने कॉफी शॉप ओनर और तीन लड़कियों को प्रॉस्टिट्यूशन के आरोप में गिरफ्तार किया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ