Random Posts

बेडरूम की यें Selfie महिला को पड़ गई महंगी, गंवा दी नौकरी

बेडरूम की यें Selfie महिला को पड़ गई महंगी, गंवा दी नौकरी

यूएस की एक महिला टीचर को इंटरनेट पर अपनी सेल्फी पोस्ट करना भारी पड़ गया। 30 वर्षीय लिडा फर्ग्यूसन (Lydia Ferguson) ने हाल ही में अपनी बेडरूम सेल्फी इंटरनेट पर पोस्ट की थी। इस वजह से स्कूल मैनेजमेंट ने उन्हें सस्पेंड कर दिया।

बता दें कि लिडा तीन बच्चों की मां हैं और ओउसालेल स्कूल में काफी समय से बच्चों का पढ़ा रही हैं। हाल ही में उन्होंने फेसबुक पर बेडरूम में क्लिक की गई अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की थीं। 
स्कूल के सीनियर स्टाफों ने उन्हें ये कहते हुए सस्पेंड कर दिया कि उनकी फोटो काफी उत्तेजक है। वहीं लिडा का कहना था कि फोटो में ऐसा कुछ भी खराबी नहीं है, जिसके कारण उन्हें सस्पेंड किया जाए।

लिडा को स्कूल से सस्पेंड किए जाने के बाद छात्र उनके बचाव में उतर गए हैं। छात्रों ने उनके समर्थन में 'Get Miss Ferguson Back' नाम से एक याचिका भी लॉन्च किया है। 
छात्रों का कहना है कि वो काफी इंटेलीजेंट शिक्षक हैं और उन्हें तुरंत वापस बुलाया जाए। एक छात्र का कहना है कि फोटो में ऐसा कुछ भी गड़बड़ी नहीं है, जिसके कारण उन्हें सस्पेंड किया गया है। वहीं, एक स्टूडेंट का यह भी कहना था कि उनका स्वभाव काफी अच्छा है और वो हमेशा हमलोगों की मदद करती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ