Random Posts

बेड पर पत्नी ही नहीं चार और लड़कियों के साथ होता है ये करोड़पति, किए और भी चौंकाने वाले खुलासे

बेड पर पत्नी ही नहीं चार और लड़कियों के साथ होता है ये करोड़पति, किए और भी चौंकाने वाले खुलासेऑस्ट्रेलिया का ड्रग्स माफिया ट्रैवर्स बैनॉन अपने नए खुलासे को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में है। ट्रैवर्स ने अपनी नाइट लाइफ को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए हैं। 

बता दें कि कैंडीमैन के नाम से मशहूर ट्रैवर्स अपनी पत्नी को कुत्ते की तरह घुमाने के कारण सुर्खियों में आया था। इंस्टाग्राम पर वो अपनी लग्जीरियस लाइफ की फोटोज शेयर करता रहता है। 
ट्रैवर्स ने ओशियन रोड मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपने बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किए हैं। ट्रैवर्स के मुताबिक, वो ज्यादातर रातों को अपना बेड वाइफ समेत चार गर्ल्स के साथ शेयर करता हैं।

ट्रैवर्स का कहना है कि इसे लेकर वाइफ को भी कोई ऑब्जेक्शन नहीं है, क्योंकि उनकी आपस में बहुत अच्छी अंडरस्टैडिंग है। कैंडीमैन ने 26 साल की ताएशा से शादी की है, जिसे उसके अफेयर्स और ऐसी लाइफस्टाइल से कोई परेशानी नहीं है।
ताएशा के मुताबिक, ट्रैवर्स की बहुत सारी गर्लफ्रेंड्स हैं लेकिन वाइफ अकेले मैं ही हूं। ये लड़कियां आती हैं और कुछ हफ्तों में चली जाती हैं। ताएशा ने कहा, 'सोशल मीडिया पर वो बहुत सारी लड़कियों से घिरे दिखते हैं लेकिन मुझे कोई दिक्कत नहीं, क्योंकि मेरी उनसे शादी हुई है।'

बता दें कि दो साल पहले इंस्टाग्राम पर कैंडीमैन ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उसकी पत्नी ताएशा के साथ एक अन्य महिला घुटनों के बल नजर आ रही थी और ट्रैवर्स उनके कपड़ों की स्ट्रिप पकड़े हुए था। इस पोस्ट पर ट्रैवर्स ने बतौर कैप्शन 'डॉगी स्टाइल' को कोट किया था। इस फोटो को विवादित बताया जा रहा था। ऐसे फोटोज पर ताएशा के ग्रैंड पैरेंट्स ने भी एतराज जताया था और कैंडीमैन इसी फोटो से सुर्खियों में आया था।
इंस्टाग्राम पर लग्जरियस लाइफ से लेकर पूल साइड पार्टीज और महंगी कारों की फोटोज पोस्ट कर कैंडीमैन चर्चित चेहरा बन गया है। गोल्ड कोस्ट में ट्रैवर्स का 37 लाख डॉलर (23.37 करोड़ रुपए) का एक आलीशान बंगला है। जहां वह तकरीबन हर दिन शानदार पार्टी ऑर्गेनाइज करता है। इसमें खूबसूरत लड़कियों से लेकर बिकिनी गर्ल्स, यहां तक कि न्यूड गर्ल्स का जमावड़ा लगा रहता है। इस बंगले में ट्रैवर्स अपने चार बच्चों के साथ रहता है। इनमें दो बच्ची उसकी वाइफ ताएशा से हैं और दो अन्य बच्चे एक्स वाइफ और मिस वर्ल्ड (1991) रह चुकी निनीबेथ लील से हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ