Random Posts

अजगर के पेट में था गुमशुदा आदमी, पेट फाड़ कर निकाली लाश, देखें तस्वीरें

अजगर के पेट में था गुमशुदा आदमी, पेट फाड़ कर निकाली लाश, देखें तस्वीरें

ये खबर किसी हॉरर फिल्म की कहानी से कम नहीं है। यहां अजगर ने एक युवक को निगल लिया था। कहानी इंडोनेशिया के एक छोटे से गांव की है। यहां के एक गांव में 25 साल का एक युवक गायब हो गया। 


ग्रामीणों ने लापता युवक की तलाश की, लेकिन उनकी तलाश एक अजगर पर खत्म हुई। गुमशुदा युवका 7 मीटर लंबे एक अजगर के पेट में मिला। अजगर ने युवक को समूचा निगल लिया था।


अकबर सलुबिरो इंडोनेशिया के पश्चिमी सुलावेसी द्वीप पर स्थित एक बेहद दूर-दराज के गांव में रहने वाला युवक रविवार रात को काम पर जाने के लिए निकला और गायब हो गया। 


जब अगले दिन अकबर लौटकर घर नहीं आया, तो उसके रिश्तेदार और दोस्त परेशान हो गए और शाम के समय सब मिलकर उसे खोजने लगे। उनकी तलाश आखिरकार उस समय पूरी हुई, जब उन्हें अकबर एक अजगर के पेट के अंदर मिला। यह 7 मीटर लंबा अजगर उन्हें अकबर के घर के पीछे बगीचे में मिला। 
इसके बाद ग्रामीणों ने शिकार में इस्तेमाल होने वाले 18 इंच लंबे चाकू से अजगर का पेट फाड़ा। वहां उन्हें अकबर का पूरा शरीर मिला। उसने जो बूट्स, शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहना था, वह भी उसकी लाश पर बिल्कुल सुरक्षित थे।


पेट फूला होने के कारण अजगर इधर-उधर नहीं जा पा रहा था। ग्रामीणों ने जब अजगर की यह हालत देखी, तो उन्हें अंदेशा हुआ कि शायद उसने अकबर को निगल लिया है। इसके बाद ग्रामीणों ने अजगर को घेर लिया और एक शख्स ने 18 इंच लंबे शिकार के चाकू से सां का पेट फाड़ा। इस घटना का एक विडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है। फुटेज में ग्रामीण अजगर के पेट से अकबर को बाहर निकाल रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ