Random Posts

ऑडी जल्द पनी क्यू सीरीज की अगली कार को कर सकता है लांच

हाल ही प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्जरी कार निर्मात अपनी क्यू सीरीज की अगली कार को जल्द लांच कर सकता है। भारतीय मार्केट में अपनी स्थिती को फिर से मजबूत करने की दृष्टी से यह कदम काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।



जर्मन लक्जरी कार निर्माता ऑडी अपनी प्रमुख एसयूवी क्यू 8 को अगले साल जनवरी में भारत में 2025 तक देश में उपस्थिति को मजबूत करने की अपनी रणनीति के तहत लाएगी। कंपनी ने पहले ही सप्ताहांत से वाहन के लिए ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। यह लग्जरी वाहनों के सेगमेंट के शीर्ष छोर पर फिर से प्रवेश करने के लिए लगता है।
आपको बात दें कि ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने मीडिया से कहा की पिछले कुछ महीनों में हम देश के लिए 'स्ट्रैटेजी 2025' तैयार कर रहे हैं। Q8 इसका बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। रणनीति 2025 को परिभाषित करने में हमारे लिए एक स्तंभ सी और डी सेगमेंट भी हैं। यह (क्यू 8) स्पष्ट रूप से डी सेगमेंट में बहुत बड़ा योगदान देता है, जहां हम फिर से मौजूद होंगे।
ऑडी की नई क्यू 8 को 15 जनवरी को लांच किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि हमने अभी हाल ही में पिछले हफ्त ए6 को लांच किया है। यही वजह है कि हम अपनी अगली कार क्यू 8 को 15 जनवरी तक ला सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ