Random Posts

3 घंटे में 27 ग्लास VODKA पीकर टल्ली हो गई महिला, फिर देखिए क्या हुआ

3 घंटे में 27 ग्लास VODKA पीकर टल्ली हो गई महिला, फिर देखिए क्या हुआ

इंडोनेशिया के बाली में वैकेशन एन्ज्वॉय करना लड़की के लिए जानलेवा साबित हुआ। एन्ज्वॉय के लिए महिला बहुत ज्यादा शराब पी गई। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। 

बता दें कि सुमा सिमंड नाम की इस महिला ने रिजॉर्ट में तीन घंटे के दौरान 27 ग्लास वोदका पी ली, जिसके बाद वह उल्टी करते हुए बेहोश हो गई।

पुलिस के मुताबिक पांच बच्चों की मां सिमंड अपनी एक फ्रेंड के साथ बाली पहुंची थीं। सिमंड यहां एक लग्जरी रिजॉर्ट में करीब 4-5 दिनों से ठहरी हुई थीं। रिजॉर्ट के कर्मचारियों ने बताया कि सिमंड रोजाना वोदका ही पीती थीं।
लेकिन, रविवार को सिमंड ने लगातार तीन घंटों तक 27 ग्लास वोदका पी। इसके बाद उन्हें उल्टियां होने लगीं और वे बेहोश होकर रिजॉर्ट के बाहर आकर गिर गईं। 

कर्मचारियों ने जब उन्हें देखा तो उनके होंठ और चेहरा नीला पड़ चुका था। अधिकारियों ने तुरंत डॉक्टर्स की टीम को बुलाया और रिजॉर्ट में उनका इलाज शुरू हुआ।

हालांकि, वोदका की अधिक मात्रा जहर में तब्दील हो गई थी, जिससे सिमंड को बचाया नहीं जा सका। नॉर्थ कुता पुलिस के चीफ इका प्राराबा ने बताया कि सिमंड का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद पूरी बात साफ हो सकेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ