Random Posts

स्वीमिंग कॉस्ट्यूम में ही एयरपोर्ट पहुंचा पैसेंजर, Viral हुईं Photos

स्वीमिंग कॉस्ट्यूम में ही एयरपोर्ट पहुंचा पैसेंजर, Viral हुईं Photos



संक्षिप्त विवरण
अफ्रीकी देश मलावी के एयरपोर्ट पर लोग उस वक्त हैरान हो गए, जब एक पैसेंजर कुछ अलग ही अंदाज में फ्लाइट पकड़ने के लिए वहां पहुंचा। दरअसल, ग्रेग बनाटाइन (Greig Bannatyne) नाम का एक शख्स जल्दबाजी में कपड़ा पहना ही भूल गया और स्वीमिंग कॉस्ट्यूम में ही फ्लाइट पकड़ने पहुंच गया।


नई दिल्ली। अफ्रीकी देश मलावी के एयरपोर्ट पर लोग उस वक्त हैरान हो गए, जब एक पैसेंजर कुछ अलग ही अंदाज में फ्लाइट पकड़ने के लिए वहां पहुंचा। दरअसल, ग्रेग बनाटाइन (Greig Bannatyne) नाम का एक शख्स जल्दबाजी में कपड़ा पहना ही भूल गया और स्वीमिंग कॉस्ट्यूम में ही फ्लाइट पकड़ने पहुंच गया।



PHOTOS हुए वायरल


ग्रेग बनाटाइन जैसे ही इस हालत में एयरपोर्ट पहुंचे, लोगों ने इनके फोटो क्लिक कर लिए। इतना ही नहीं इनके फोटोज को सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया गया, जो काफी वायरल हो चुकी है।



दरअसल, जोहानसबर्ग के रहने वाले ग्रेग स्वीमिंग प्लेयर हैं और चैरिटी के लिए अपनी टीम के साथ प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए मलावी आए थे। ग्रेग बताते हैं कि जल्दबाजी के कारण मैं कपड़ा बदलना भूल गया। वो बताते हैं कि एयरपोर्ट ले जाने के लिए जब बस आई तब मुझे ध्यान आया कि मैंने कपड़ा चेंज नहीं किया है। अपनी आपबीती सुनाते हुए उन्होंने कहा कि चार घंटे का सफर कर हम एयरपोर्ट पहुंचे, तभी वहां के सिक्युरिटी गार्ड ने मुझे बताया कि वो इस हाल में सफर नहीं कर सकते हैं। लेकिन जब मैंने कहा कि ये सब एक चैरिटी के लिए था तो उन्होंने मुझे जाने की इजाजत दे दी।



लेकिन प्लेन के अंदर मौजूद लोग मुझे अजीबोगरीब नजर से देख रहे थे और हंस रहे थे। हालांकि, वो इसी हालत में अपने घर पहुंचे और करीब एक लाख से ज्यादा की रकम उन्होंने चैरिटी के लिए जमा किए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ