Random Posts

शौक को पूरा करने के लिए दंपत्ति ने बेच दी पूरी प्रॉपर्टी, दंपत्ति के हैं 5 बच्चे

शौक को पूरा करने के लिए दंपत्ति ने बेच दी पूरी प्रॉपर्टी, दंपत्ति के हैं 5 बच्चे
आम तौर लोग मजबूरी और गरीबी के कारण अपना घर और जायदाद बेचते हैं। लेकिन टेक्सास, यूएस के रहने वाले एक दंपत्ति ने महज अपने शौक को पूरा करने के लिए घर बेच दी। जानकर आप हैरान हो जाएंगे कि इस कपल को ट्रेवल का बहुत शौक है, जिसके लिए उन्होंने अपना सबकुछ बेच दिया।

घूमने के लिए बेच दी सारी जायदाद

स्टीफन और जॉर्डन जॉन पति पत्नी हैं और उनके पांच बच्चे हैं। इन्हें ट्रैवलिंग का बहुत शौक है, जिसके लिए उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी बेच दी। हाल ही में तुर्की और ऑस्ट्रिया टूर से लौटने के बाद इस दंपत्ति ने अपनी कहानी शेयर की है।

पेशे से वेब डिजाइनर और ब्लॉगर स्टीफन का कहना है कि मैं और मेरे पति जॉर्डन एक सेल्फ इंप्लॉय हैं। हमें अपने बच्चों के साथ पूरी दुनिया देखनी है, जिसके लिए हमने अपनी सारी संपति बेच दी।

स्टीफन कहती हैं कि मेरे पति एक इनवेंटर और टेक्निकल सपोर्ट वर्कर हैं। इन्हें बचपन से ट्रेवल का शौक है और उनके शौक को पूरा करने के लिए मैं भी उनका पूरा साथ देती हूं। स्टीफन कहती हैं पिछले दो साल में हमलोगों ने अपनी जायदाद या तो डोनेट कर दी या बेच दिया।

हालांकि, उनका ये मानना है कि जब आप घूम कर वापस आते हैं तो फिर से सेटल करने में कठिनाई होती है लेकिन हमलोग एडजस्ट कर लेते हैं। उनका मानना है कि घूमने से हमें नए कल्चर और नई भाषा सीखने को मिलती है। फिलहाल ये दंपत्ति अंटाकर्टिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ट्रिप की प्लानिंग कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ