Random Posts

फोटोशूट के लिए गगनचुंबी इमारत से लटकी मॉडल, फैंस कह रहे हैं सनकी

फोटोशूट के लिए गगनचुंबी इमारत से लटकी मॉडल, फैंस कह रहे हैं सनकी


परफेक्ट फोटो की चाह में रूस की इंस्टाग्राम क्वीन के नाम से मशहूर विकी ओडिन्टकॉवा ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनके फैंस भी हैरान हैं। 
मॉडल विकी ने दुबई के क्रेयान टॉवर की सबसे ऊपरी मंजिल से नीचे लटकते हुए फोटो खिंचवाई। 

इस टॉवर की ऊंचाई 1000 फीट है। फोटोशूट के दौरान विकी ने किसी सुरक्षा उपकरण का भी उपयोग नहीं किया, वह बस अपने असिस्टेंट के हाथ के सहारे लटकी थीं। 
विडियो में देखा जा सकता है किस तरह विक्टोरिया अपने मेल असिस्टेंट का हाथ पकड़े हुए इमारत से कुछ फुट नीचे जाती हैं और फिर हवा में झूलने लगती हैं। यह एक बेहद खतरनाक और हैरान कर देने वाला स्टंट था। इसे देखकर कहा जा सकता है कि विक्टोरिया स्वभाव से काफी साहसी और कुछ रोमांचक करने में यकीन रखती हैं।

सेंट पीटर्सबर्ग में रहने वाली विक्टोरिया ने अपने शूट के बाद कहा, 'मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने यह किया है। मैंने यह विडियो देखा। मेरे हाथ से पसीने छूटने लगे।' 
उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर विडियो शेयर किया,जो कि तुरंत वायरल हो गया। हालांकि, इस दौरान उन्हें अपने कई प्रशंसकों की आलोचना का भी सामना करना पड़ा। लोगों का कहना था कि अगर थोड़ी सी भी चूक होती तो उनके बचने की कोई उम्मीद नहीं थी।बता दें कि विकी के इंस्टाग्राम पर तीन लाख से भी ज्यादा फोलोअर्स हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ