Random Posts

लोगों के सामने उतरवाई युवक से पैंट,वीडियो हुआ वायरल

लोगों के सामने उतरवाई युवक से पैंट,वीडियो हुआ वायरल

स्वच्छत भारत अभियान के तहत देशभर में लोगों को खुले में शौच करने से रोकने के लिए मुहिम चलाई जा रही है लेकिन इसकी आड़ में लोगों को सरेआम अमानित करने के मामले भी सामने आ रहे हैं। मध्य प्रदेश के सीहोर में खुल में शौच कर रहे युवक को सार्वजनिक रूप से अपमानित करने का सामने आया है।

जावर नगर पंचायत अध्यक्ष ने एक युवक को खुले में शौच करते हुए पकड़ लिया। अध्यक्ष ने उससे न केवल उठक बैठक लगवाई बल्कि लोगों के सामने उससे पैंट उतरवाई। दो दिन पहले की घटना वीडियो वायरल होने के बाद सार्वजनिक हुई। सार्वजनिक रूप से अपमानित होने से युवक सदमें में चला गया और घटना के बाद से अपने घर में कैद है। जावर नगर पंचायत अध्यक्ष कैलाश वैद्य और सीएमओ चंदर सिंह ठाकुर रोको टोको अभियान के तहत बुधवार सुबह सरकारी अमले के साथ नगर में निकले,इस दौरान उन्होंने कजलाश ग्राम निवासी सुनील राय नामक युवक को खुले में शौच करते हुए पाया।

दोनों ने पहले तो सुनील को खूब फटकारा। इसके बाद उससे उठक बैठक लगवाई। इस पर भी जब दोनों का मन नहीं भरा तो सुनील को पैंट उतारने के लिए मजबूर किया। घटनास्थल पर काफी लोग मौजूद थे। उनमें से किसी ने घटना का वीडिया बनाकर उसे वायरल कर दिया। घटना के बाद सुनील डिप्रेशन में चला गया। उसने घर से निकलना बंद कर दिया है। इससे पहले इछावर थाने के जमोनिया गांव के कई ग्रामीणों को खुले में शौच के आरोप में अधिकारी पुलिस थाने ले गए थे। ग्रामीणों को 24 घंटे थाने में बैठना पड़ा था।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ