Random Posts

क्या पहले कभी देखा है ऐसा डिवोर्स सेलिब्रेशन, रह जाएंगे हैरान !

पूरे विश्व में आजकल तलाक को सेलिब्रेट करने का चलन बढ़ रहा है। लेकिन इस महिला ने सबसे आगे बढ़ कर तलाक का जश्न इस तरह मनाया कि आप हैरान रह जाएंगे। केटलिन मैक्की नाम की इस महिला की ये तस्वीरें खूब देखी जा रही हैं।
क्या पहले कभी देखा है ऐसा डिवोर्स सेलिब्रेशन, रह जाएंगे हैरान !

मैक्की ने अपने डिवोर्स का बहुत अनोखे अंदाज सेलिब्रेट किया है। इसके लिए उसने अपना वेडिंग गाउन पहना, जो शादी के समय उसने 1,500 डॉलर (लगभग एक लाख रुपए) में खरीदा था। इसके बाद वह पेट्रोल लेकर जंगल की तरफ जाने लगी। वहां पहुंचकर उसने एक-एक करके अपने कपड़े उतारने शुरू किए।


वेस्टर्न कंट्रीज में दुल्हनें शादी के बाद खुशी जताने के लिए स्विमिंग पूल या समंदर में कूदती हैं। लेकिन तलाक लेने के बाद मैक्की ने उल्टा किया। वह पेट्रोल और कैंची लेकर जंगल में गई और वहां की एक नदी में कूद गई।
मैक्की ने पानी में खूब अठखेलियां कीं। इसके बाद उसने अपने कपड़े काटने और उतारने शुरू किए।


जैसा कि आप देख सकते हैं, 25 साल की मैक्की ऐसा करते हुए बहुत खुश दिख रही थी। उसके चेहरे पर 4 साल की मैरिड लाइफ खत्म होने की खुशी साफ झलक रही थी। नदी में मैक्की ने अपना पूरा वेडिंग गाउन काट डाला।


अब मैक्की के शरीर पर कुछ छोटे कपड़े ही बाकी रह गए थे। उसने अपने वेडिंग गाउन के टुकड़ों को नदी के किनारे इकट्ठा किया।
इसके बाद बाहर आकर उसने वेडिंग गाउन के टुकड़ों पर पेट्रोल उड़ेल कर आग लगा दी। उस समय उसके चेहरे पर निश्चिंतता दिख रही थी। मैक्की के पास वाइन की बोतल भी थी।


एक तरफ मैक्की का वेडिंग गाउन धू-धू करके जल रहा था और वहीं बगल में खड़े होकर वह वाइन पीते हुए एन्जॉय कर रही थी।


मैक्की का कहना है कि इस काम से उसे बहुत सुकून मिला और आजादी का अहसास हुआ। बाद में उसने ये तस्वीरें अपने दोस्तों को दिखाईं, तब दोस्तों ने उसकी तारीफ की। मैक्की की ये फोटोज अब इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ