Random Posts

घर की इस दिशा में दर्पण लगाने से चमक सकती है आपकी किस्मत

आमतौर पर शीशा हर घर में पाया जाता है. जी हां घर भले ही छोटा हो या बड़ा हो, लेकिन हर घर में शीशा जरूर होता है. अब यूँ तो लोग अपने घर की सहूलियत के अनुसार ही अपने घर में आईना या यूँ कहे कि दर्पण लगाते है. मगर कुछ लोग ऐसे भी होते है, जो वास्तुशास्त्र का पूरा ध्यान रखते है और वास्तुशास्त्र के अनुसार ही अपने घर में हर चीज लगाती है. अब जाहिर सी बात है कि अगर घर की हर चीज वास्तुशास्त्र के अनुसार लगाई जाएँ तो इससे घर की आधी परेशानियां तो वैसे ही कम हो जाती है. गौरतलब है कि अगर घर में बाकी चीजों की तरह दर्पण यानि शीशा भी वास्तुशास्त्र के अनुसार लगाया जाएँ तो यह आपकी किस्मत बदल सकता है.
बरहलाल जो लोग नहीं जानते कि घर में शीशा किस दिशा में लगाना चाहिए, आज हम आपको उन्हें ये जरूर बताएंगे, कि घर में किस दिशा में शीशा लगाने से आपकी किस्मत बदल सकती है. यक़ीनन इसे पढ़ने के बाद आप भी इससे प्रभावित जरूर होंगे और घर के शीशे की जगह आज भी बदल देंगे. इसलिए अगर आप अपनी किस्मत चमकाना चाहता है, तो एक बार इस जानकारी को जरा गौर से जरूर पढियेगा, क्यूकि हो सकता है कि एक दर्पण आपकी सोई हुई किस्मत को जगा दे. सबसे पहले तो हम आपको ये बता दे कि अगर घर में दर्पण सही दिशा में न लगा हो, तो इससे घर में किसी भी तरह की मुसीबत आ सकती है.
जी हां इसलिए ये जरुरी है कि घर को हर खतरे से बचाएं रखने के लिए घर का दर्पण सही दिशा और सही दशा में ही होना चाहिए. गौरतलब है कि अगर आप अपने घर को मुसीबत से बचाना चाहते है तो घर में दर्पण को उत्तर पूर्वी दिशा में ही लगवाना चाहिए. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह दिशा घर में दर्पण लगाने के लिए बेहद शुभ मानी जाती है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इस दिशा में लगे हुए दर्पण से आपकी किस्मत चमक सकती है या यूँ कहे कि आपका दुर्भाग्य सौभाग्य में बदल सकता है.
बता दे कि इससे आपको जीवन में तरक्की भी मिलती है. इसलिए अगर हो सके तो आज ही अपने घर के दर्पण की दिशा बदल दे. इसके इलावा गलती से भी दक्षिण पश्चिम दिशा में दर्पण नहीं लगवाना चाहिए. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस दिशा में दर्पण लगाना बेहद अशुभ माना जाता है. गौरतलब है कि दक्षिण पश्चिम दिशा में दर्पण लगाने से आपके घर की मुश्किलें बढ़ सकती है. जी हां इस दिशा में दर्पण लगाने से आपकी चमकती हुई किस्मत में भी बाधा आ सकती है. इसलिए अगर हो सके तो इस दिशा में कभी दर्पण न लगाएं और हमेशा वास्तुशास्त्र के अनुसार ही घर में दर्पण लगाएं, ताकि आपका घर हमेशा मुसीबतो से बचा रहे.

बरहलाल हम उम्मीद करते है कि इसे पढ़ने के बाद आप समझ गए होंगे कि किस दिशा में दर्पण लगाना बेहद अशुभ माना जाता है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ